इस गेंदबाज का सामना करने से कतराते थे महेंद्र सिंह धोनी खुद किया खुलासा

अपने क्रिकेट के कैरियर में कई बड़े रिकॉर्ड कायम करने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने वैसे तो बहुत से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाए हैं। लेकिन यह जानकर आप हैरान रह जाओगे की माही भी एक गेंदबाज का सामना करने से कतराते थे। धोनी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि किस गेंदबाज का सामना करना उन्हें सबसे ज्यादा कठिन लगता है।


यह है वो गेंदबाज


धोनी ने खुलासा करते हुए कहा कि वह जिस तकनीक से बल्लेबाजी करते हैं उसमें एक तेज गेंदबाजों का सामना करना उनके लिए मुश्किल साबित होता है। इस पर अगर बात की जाए तो उन्होंने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम लिया। और कहा कि अख्तर को खेलते मैं उनको बहुत दिक्कत होती थी जिसका कारण थी उस गेंदबाज की रफ्तार। के साथ वह यॉर्कर व बाउंसर के साथ साथ कभी कभी बीमर गेंद फेंकने में भी बहुत माहिर थे। उनको पढ़ना एक बल्लेबाज के लिए बहुत मुश्किल था इसके बाद भी मुझे उस उनका सामना करने में मजा आता था।


आईपीएल की तैयारी में जुट गए है महेंद्र सिंह धोनी


कोविड-19 के चलते अपने चरण का आधा सफर तय करने के बाद अब आईपीएल के दूसरे फेज का ऐलान हो गया है। पिछले आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा। इस बार महेंद्र सिंह धोनी की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है आई पी एल सूची में दूसरे पायदान पर है। आईपीएल के दूसरे फेज की शुरुआत मुंबई और चेन्नई के मुकाबले से होगी।

धोनी के नए लुक की तस्वीरें हुई वायरल

महेंद्र सिंह धोनी के नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही। इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर जगह तेजी से वायरल हो रही है। महेंद्र सिंह धोनी ने काफी दिनों बाद एक नया लुक किया है। आपको बताना चाहेंगे कि महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में अपने फार्म हाउस पर फार्मिंग भी कर रहे हैं और ऑर्गेनिक सब्जियां उगा रहे हैं ।