ऋषभ पंत की तुलना हुई बॉलीवुड के इस मशहूर रैपर से, जानकर रह जायेंगे दंग

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बल्लेबाज ऋषभ पंत रैपर बादशाह की तरह दिखते हैं। आपको बता दें कि रोहित शर्मा और ऋषभ पर इस समय इंग्लैंड में भारतीय टीम का हिस्सा है। न्यूजीलैंड के साउथैम्प्टन में खेली गई विश्व टेस्ट चैंपियनशिप हारने के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड में खेले जाने वाले पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुट गई है। इस सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से होनी है।


भारतीय दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऋषभ पंत की फोटो डालते हुए लिखा कि “यह हमारा अपना बादशाह है”। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए भारतीय बल्लेबाज केदार जाधव ने लिखा कि “हमारे बहुत अपने चाचा नेहरू”। ऋषभ पंत की टी-शर्ट पर बने गुलाब को देखते हुए केदार जाधव ने अपना कमेंट किया। फिलहाल डरहम काउंटी सेलेक्ट इलेवन के खिलाफ अपना अभ्यास मैच खेल चुकी भारतीय टीम ने डरहम छोड़ दिया है और पहले टेस्ट की तैयारी के लिए नॉटिंघम पहुंच गई है।


ठाकुर और पंथ की टीम के बीच हुआ अनोखा मुकाबला


हाल ही में ऋषभ पंत और शार्दुल ठाकुर की टीमों के बीच आपस में एक फिटनेस मुकाबला हुआ था। इस मुकाबले में दोनों टीमों के सदस्यों को रग्बी स्टाइल में एक दूसरे को गेंद पास करनी थी। अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने इस मुकाबले के बारे में थोड़ी जानकारी देते हुए कहा कि “हमें एक हाथ से गेंद को पकड़ना है और दूसरे हाथ से उसे फेंकना है, अगर इस दौरान किसी खिलाड़ी ने आपको छू लिया तो आप आउट हो गए। आपको सात पास में गेंद को बीच में रखे कोन के बीचो-बीच रखना है। इस मुकाबले की एक क्लिप बीसीसीआई द्वारा सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई थी।


भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होगा। इस टेस्ट सीरीज के आगाज के साथ ही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की दूसरी साईकिल की भी शुरुआत होगी


पहला टेस्ट :- 4 से 8 अगस्त ट्रेंटब्रिज
दूसरा टेस्ट :- 12 से 16 अगस्त लॉर्डस
तीसरा टेस्ट :- 25 से 29 अगस्त हैंडिग्ले
चौथा टेस्ट :- 2 से 6 सितंबर केनिंग्टन ओवल
पांचवा टेस्ट 10 से 14 सितंबर ओल्ड ट्रैफर्ड