नए लुक में नजर आए महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फैशन व हेयर स्टाइल आदि के लिए भी जाना जाता है। महेंद्र सिंह धोनी ने जब अपने क्रिकेट कैरियर की शुरुआत की थी तब उनके लंबे बालों को फैन्स ने काफी पसंद किया जाता था। उसके बाद काफी बार अपना लुक बदलने के बाद इस बार वह अपना एक नया हेयर स्टाइल और दाढ़ी की कला लेकर आए हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की इस हेयर स्टाइलिस्ट आलीम हकीम इंस्टाग्राम हैंडल किए गए पोस्ट में धोनी को बिल्कुल नए हेयर स्टाइल और दाढ़ी में देखा गया है। हकीम ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि “लीजेंट धोनी स्पोर्ट्स ए डेशिंग लुक इस हेयरकट को बनाने में बहुत मजा आया”
महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के दूसरे चरण मे चेन्नई सुपर किंग के लिए अपने इस नए लुक में खेलते हुए दिखाई देंगे। आपको बता दें कि कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल को अपने चरण के आधे सफर तय करने के बाद संयुक्त अरब अमीरात में शिफ्ट कर दिया है।

2021 इंडियन प्रीमियर लीग में 19 सितंबर को उनका मुकाबला मुंबई इंडियंस से है। इस मुकाबले के साथ ही आईपीएल फिर से शुरू होगा। 15 अगस्त 2020 को महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। आखरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ जुलाई 2019 में विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत के लिए खेले थे। धोनी भारत के एकमात्र ऐसे कप्तान है जिन्होंने आईसीसी के तीनो फॉर्मेट में ट्रॉफी या जीती है। 2009 में पहली बार जब भारतीय टीम अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग के शीर्ष पर पहुंची थी उस वक्त भारतीय टीम के कप्तान भी थे।

यूएई में पिछले साल हुए आईपीएल के दौरान महेंद्र सिंह धोनी अपनी दाढ़ी में नजर आए थे उस समय भी उनके दाढ़ी वाले लुक को भी फैंस ने काफी सराहा था और जमकर तारीफ भी हुई थी। एक समय जब भारतीय टीम पाकिस्तान दौरे पर थी तब धोनी के लंबे बालों की प्रशंसा करते हुए पाकिस्तानी राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ मैं उन्हें लंबे बाल न कटवाने की सलाह दी थी।


पिछले साल में आयोजित आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन न करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस बार आईपीएल में अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है। महेंद्र सिंह धोनी का प्रयास यही होगा कि वह अपनी टीम का स्थान प्लेऑफ में सुनिश्चित करें।