1000 किलोमीटर पैदल चलकर धोनी से मिलने पहुंचा ये युवक, फिर भी नहीं मिल पाए

महेंद्र सिंह धोनी भारत के सबसे सफलतम क्रिकेटरों में से एक हैं। महेंद्र सिंह धोनी को यूँ तो कप्तानी के लिए जाना जाता है मगर एकदिवसीय फॉर्मेट में उनकी बल्लेबाजी भी काफी अच्छी थी।

महेंद्र सिंह धोनी के भारत में करोड़ों चाहने वाले हैं। इसी बीच एक धोनी फैन उनसे मिलने हरियाणा से रांची 1436 किलोमीटर पैदल चलकर पहुंचा । उस फैन ने अपने सिर पर माही का नाम भी लिखवा रखा है।

युवक धोनी से मिलने हरियाणा से मिलने रांची आ तो गए। मगर धोनी से वह मिल नहीं पाए क्योंकि उसके आने से कुछ दिन पहले ही आईपीएल 14 के दूसरे लेग की तैयारी करने के लिए चेन्नई रवाना हो चुके थे।

जब धोनी के फार्म हाउस के बाहर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हे ये बात बताया तो वह वहाँ ज़िद करने लगे और कहने लगे कि महेंद्र सिंह धोनी से मिले वैगार वो अपना घर वापस नहीं लौटेगा ।

रिपोर्ट के मुताबिक उस फैन ने अपना नाम जिगरी माही क्रिकेटर बताया है । उस फैन जब धोनी का घर मिलने जिस टी शर्ट को पहनकर आया था उस पर माही की तस्वीर थी और उसके पीछे तरफ माही से मिलने आने का पूरा ब्योरा लिखा था। इसके अलावा उस युवक ने अपने साथ एक डायरी भी लाया था जिसमें धोनी की पूरी जीवनी लिखी हुई थी।

आपको बता दे महेंद्र सिंह धोनी युवक के आने से कुछ दिन पहले ही चेन्नई के लिए रवाना हो गए थे। धोनी इस वक्त चेन्नई टीम के साथ दुबई में है और आईपीएल के दूसरे लेग की तैयारी कर रहे हैं।