सुरेश रैना के 18 करोड़ वाला घर के बारे में जानके आप भी हो जायेंगे हैरान

भारत के ऑलराउंडर और पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सेवानिवृत्त हुए हैं। वर्तमान में, वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलता है। रैना ने भारत के लिए कई मैच खेले हैं और उन्होंने अपने दम पर कई मैचों में भारत को जीत भी दिलाई है । भले ही रैना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सेवानिवृत्त हो चुके है, लेकिन वह अपने बहुत ही शानदार जीवन जीने के लिए जाने जाते है। उनके पास पैसे की कमी नहीं है।

सुरेश रैना का यह शानदार घर उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के पॉश क्षेत्र में स्थित है। इसके अलावा, लखनऊ में सुरेश रैना का एक घर है, गाजियाबाद वाले घर की कीमत लगभग 18 करोड़ है, जो देखने के लिए बहुत लक्जरी है। सुरेश रैना अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चे के साथ यहां ही रहते है। इस घर में सभी प्रकार की सुविधाएं हैं।

इस घर में एक बड़ा बैठक कमरा, बड़े कमरे, बड़े रसोई आदि हैं। इस घर में बहुत अधिक लक्जरी चीज़े है। इसके अलावा, घर में एक जिम भी है, घर का इंटीरियर हर किसी को आकर्षित करता है।

घर में बेडरूम बहुत सुंदर दिखते हैं, उत्कृष्ट डिजाइन सोफा और बहुत ही सुंदर पर्दे हैं। इसमें एक बड़ा टीवी भी है।

आइए हम आपको बताएं कि सचिन तेंदुलकर, जिसे क्रिकेट के देवता कहा जाता है, भी सुरेश रैना के घर गए हैं। सुरेश रैना ने भी सचिन तेंदुलकर के साथ एक तस्वीर साझा की।

धोनी की सेवानिवृत्ति लेने के बाद, सुरेश रैना ने सेवानिवृत्ति की भी घोषणा की, हालांकि वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल खेल रहे हैं। कोरोना के कारण, आईपीएल स्थगित कर दिया गया है लेकिन वह शेष मैचों की तैयारी में एकत्र हुए हैं।