18 वर्ष के नसीम शाह ने आउट होने के बाद की बदतमीजी, लग सकता है जुर्माना !

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 का फाइनल बुधवार को खेला गया था जिसमें सैंट किट्ट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स ने सेंट लूसिया किंग्स को 3 विकेट से हरा दिया। आपको बता दें कि सेंट किट्स की टीम पहली बार सीपीएल में चैंपियन बनी है।

यह मुकाबला काफी रोमांच भरा रहा था। इस फाइनल मुकाबले में सेंट किट्स ने आखिरी बॉल पर 1 रन बनाकर जीत दर्ज की हालांकि उससे पहले यह मैच पूरी तरह से सेंट लूसिया किंग्स के पक्ष में नजर आ रहा था

लेकिन आखिरी ओवर की 5वी बॉल पर 6 रन लगाकर सेंट किट्स ने मैच अपनी तरफ खींच लिया। 159 रनों का जवाब देते हुए सेंट किट्स ने अंतिम गेंद पर 1 रन लेकर 160 रन बनाए और जीत दर्ज कर ली।

इस मैच में डोमिनिक ड्रेक्स ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया जिसकी बदौलत सेंड किड्स को जीत मिली। इस मुकाबले में ड्रेक्स के अलावा पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। पूरे टूर्नामेंट में नसीम शाह ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है जिसके बाद उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी।

फाइनल मुकाबले में नसीम शाह को लेकर एक वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है जिसमें वह कीमो पॉल के खिलाफ आप होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पाकिस्तान के 18 वर्षीय तेज गेंदबाज नसीम शाह का फाइनल में शानदार प्रदर्शन रहा और इस टूर्नामेंट में उन्होंने प्रमुख रन स्कोरर रोस्टन चेज और कीमो पॉल के विकेट चटकाए हैं।

कीमो पौल का विकेट लेते हुए ऐसा लग रहा था कि नसीम कुछ ज्यादा ही उत्साह मना रहे हैं। नसीम की गेंद पर जैसी पोल आउट हुए तो नसीब ने बड़ी आक्रामकता के साथ की मोकोल की आंखों में देखा और अंगुली से डक आउट की ओर इशारा कर दिया।

इसके बाद कीमो पॉल ने भी इस युवा तेज गेंदबाज की ओर देखकर कुछ शब्द कहे। आपको बता दें कीमो पौल 20वे ओवर की अंतिम गेंद पर 21 गेंदों में 39 रन बनाकर आउट हो गए थे लेकिन उनका आखिरी गेंद पर विकेट चला गया।