वीडियो : इस टीम ने पहली गेंद पर लगाए 8 स्लिप फील्डर, दर्शकों ने बनाया मजाक !

भारत समेत काफी देशों में क्रिकेट खेला जाता है। हालांकि पूरे विश्व में कुछ देश ही ऐसे हैं जहां क्रिकेट के बहुत अच्छी टीम है इसके अलावा बाकी देश क्रिकेट को कम महत्व देते हैं पिछले कुछ समय से देखा जा रहा है कि काफी देशों में क्रिकेट का चलन बढ़ा है जिसके चलते अलग-अलग देश आपस में टूर्नामेंट करवाते हैं और सीरीज खेलते हैं हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसे देखकर सभी आश्चर्यचकित हो रहे हैं।

फिनलैंड की टीम ने पहली गेंद पर लगाई आठ स्लिप

वर्तमान समय में यूरोपीय देशों में क्रिकेट का काफी चलन देखने को मिल रहा है जहां यूरोपियन क्रिकेट चैंपियनशिप में आए दिन नई नई मनोरंजन की चीजें देखने को मिलते हैं। हाल ही में फिनलैंड की टीम ने गेंदबाजी करते हुए पहली बॉल पर आश्चर्यचकित कर देने वाले फील्डिंग लगाई उन्होंने पहली गेंद पर आठ स्लिप फिल्डर लगा दिये।

t10 मैच में हुआ यह कारनामा

दरअसल फिनलैंड की टीम t10 मैच खेल रही थी जिसमें पहले गेंद खेलते हुए उन्होंने आठ स्लिप लगा दी यह देखकर दर्शक काफी हंसने लगे और अलग-अलग प्रतिक्रिया देने लगे। यह वाकया देखने में बहुत शानदार था इसमें बल्लेबाज भी एक पल के लिए यकीन नहीं कर पाया कि आखिर इस तरह की फील्डिंग कैसे लग सकती हैं। अक्सर देखा जाता है कि दवा बनाने के लिए गेंदबाज अलग अलग तरीके अपनाते हैं लेकिन यह सबसे अनोखा था।

इंग्लैंड ने जीता 14 रन से मुकाबला

इस मैच में विपक्षी टीम इंग्लैंड ने अपने 10 ओवरों में 113 रन बनाए जिसके जवाब में फिनलैंड की टीम ने अच्छी शुरुआत की लेकिन उसे जीत नहीं मिल सकी और उन्होंने 10 ओवर में मात्र 99 रन ही बनाए और यह मुकाबला इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए अपने नाम कर लिया इससे पहले हुए मुकाबले में भी फिनलैंड को हार का सामना करना पड़ा था।