वीडियो: वेंकटेश अय्यर और गिल ने पहले ओवर में मारे बोल्ट को शानदार 2 छक्के !

मुंबई और कोलकाता के बीच खेले जा रहे आईपीएल 14 के 40 वे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना का फैसला किया ।

पहले बल्लेबाजी करने आईं रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुक़सान पर केवल 155 रन ही बना पाई । आपको बता दे मुंबई की तरफ से सबसे ज्यादा रन क्विंटन डि कॉक ने बनाए वहीं केकेआर के तरफ़ से फ्रेगुसन और प्रसिद्ध कृष्णा ने 2-2 विकेट झटके ।

लक्ष्य का पीछा करने आईं कोलकाता नाइट राइडर्स को शुबमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने शानदार शुरूवात दी । उन्होंने ट्रेंट बोल्ट के पहले ही ओवर में 2 छक्के जड़ दिए और मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी आक्रमण को बैकफोट पर धकेल दिया ।

सबसे पहले शुबमन गिल ने ट्रेंट बोल्ट को उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद पर डीप मिड विकेट के दिशा में एक शानदार छक्का लगाया । उसके बाद पहले ओवर के चौथे गेंद में वेंकटेश अय्यर ने ट्रेंट बोल्ट को स्क्वेयर लेग के दिशा में एक छक्का लगाया ।

दोनों ने पहले ही ओवर से केकेआर के इंटेंशन बता दिया जो मैच के अंत तक केकेआर बल्लेबाज़ों द्वारा देखने को मिला । केकेआर ने मुंबई इंडियंस को इस मैच में 7 विकेट से हरा दिया ।