टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, कायरन पोलार्ड ने पहले टी-20 मैच में भारत के इन 2 खिलाडिय़ों को किया चोटिल !

दोस्तो जैसा की आप जानते है, की बुधवार 16 फरवरी को भारत और वेस्ट इंडीज के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच सफलतापूर्वक समाप्त हो चुका है। जिसमे भारतीय टीम ने 6 विकेट से बाजी मार ली। हालाकि इस मैच के दौरान दो भारतीय खिलाड़ी चोटिल भी हुए। वेस्ट इंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड के तेज शॉट्स के चलते भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और वेंकटेश अय्यर काफी चोटिल हुए। और अब ऐसा माना जा रहा है, की दोनो ही खिलाड़ियों के चोटिल होने से भारतीय टीम में मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है।

आपको बताते चले, की जब वेस्ट इंडीज की पारी का 17वा ओवर स्पिन गेंदबाज चहल कर रहे थे। और इस समय क्रीज पर किरोन पोलार्ड को बल्लेबाजी करते देखा जा सकता था, जो की काफी आक्रामक अंदाज के बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। और जैसे ही चहल ने 17वे ओवर की पांचवी गेंद डाली किरोन पोलार्ड ने लंबा शॉट लगाया, जो की गेंद लॉन्ग ऑन में फील्डिंग कर रहे, वेंकटेश अय्यर के पास एक टप्पा खाते हुए पहुंची।

आपको बता दे, की पोलार्ड द्वारा मारा गया ये शॉट इतना तेज था, की गेंद को रोकने के चक्कर में वेंकटेश के दाएं हाथ में चोट लग गई और इसी चक्कर में वे गेंद को भी नही रोक पाए।दोस्तो खेल इतने में ही खत्म नहीं हुआ, बल्कि पोलार्ड ने सोच रखा था, की वे अपनी टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचा कर रहेंगे। और इसी बीच आखरी ओवर में पोलार्ड ने भारतीय टीम के खिलाफ कुछ खतरनाक शॉट्स लगाए।

और अपनी आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे पोलार्ड ने भारतीय टीम के मुख्य गेंदबाज दीपक चाहर को भी अपने लपेटे में ले लिया और उन्हे भी घायल कर दिया। दरअसल 19वे ओवर की चौथी गेंद पर पोलार्ड ने एक बार फिर से जोरदार शॉट मारा, और इस शॉट को रोकने के चक्कर में चाहर के हाथो मे चोट आ गई। और आपको बताना चाहेंगे, की ये शॉट इतना तेज था, की जैसे ही बॉल दीपक के हाथो मे लगी वह चिल्लाते हुए मैदान से बाहर चले गए।

दोस्तो इन सब में चिंता वाली बात ये है, की अगर इन दोनो खिलाड़ियों की चोट ज्यादा गंभीर हुई, तो भारतीय टीम को उनके आने वाले मैचों के काफी मुश्किल आ सकती है। क्योंकि पहले से ही टीम के और भी शानदार खिलाड़ी टीम के उपकप्तान केएल राहुल, वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल चोट के कारण सीरीज से बाहर हो चुके है। और यही वजह है, की अब भारतीय टीम के दो और खिलाड़ियों के चोटिल होने से अगले मैच में भारतीय टीम को बहुत सी मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है।