इन 2 भारतीय खिलाड़ियों के कारण टूट सकता है भारत के टी20 विश्व कप जीतने का सपना

आपको बता दे भारतीय टीम ने वार्मअप मैच में पूरे लगन के साथ प्रदर्शन किया। जबकी इंग्लैंड ने भारत के सामने 188 रन का स्कोर बनाया था। लेकिन बता दे भारत ने बहुत ही आसानी के साथ 3 विकेट खोकर इस स्कोर को 19 ओवर में ही पार कर लिया और जीत हासिल कर ली।

टी20 विश्व कप में भारत ने वार्मअप मैच में कमाल की शुरुआत की हैं। विराट कोहली एंड कंपनी इस जीत और इस तरह से जबरदस्त प्रदर्शन से तो पूरी तरह से खुश नज़र आ रहे हैं। जो साल 2007 के बाद से ही फटाफट क्रिकेट के इस विश्व कप जीतने को लेकर बेहद उत्साहित नज़र आ रहे है।

भारतीय टीम के गेंदबाजों ने बढ़ाई टेंशन

वार्मअप मैच में भारत की बल्लेबाजी बहुत ही दमदार साबित हुई थी। जिसमें केएल राहुल और ईशान किशन पूरे फ्लो में दिखे और इसे देख फैंस भी बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। लेकिन वहीं जब गेंदबाजी के बारे में बताये तो भारत के लिए इस मैच में भी कई चिंताएं खुलकर सामने आ खड़ी हुई है।

आपको जानकारी के अनुसार बता दे भारतीय टीम को विश्व कप से पहले वार्मअप मैच में गेंदबाजों ने टेंशन को बढ़ा दिया है। यह बात भी बता दे भुवनेश्वर कुमार पूरी तरह से बेरंग साबित हुए तो राहुल चाहर की भी खूब धुनाई हुई। इसके अलावा भारत को हार्दिक पंड्या की एक बार फिर से गेंदबाजी करने को न मिल सका।

ऐसे में कहीं ना कहीं कप्तान और टीम मैनेजमेंट के सामने गेंदबाजी की समस्या को लेकर फिर से सोचने पर मजबूत कर दिया गया है। इसी को लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने भारत की कुछ कमियों के बारे में बात की हैं पार्थिव ने भारत की जीत के बाद भी 2 कमियां बतायी हैं।

भारत के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल को लगता है कि जो हुआ उसके आधार पर, यह संभावना नहीं है कि भारत हार्दिक के साथ बना रहेगा और जब विराट कोहली की टीम 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपना टी 20 विश्व कप अभियान शुरू करेगी, तो शार्दुल ठाकुर पर नज़र डालने की अच्छी संभावना है।

“मुझे नहीं लगता कि हार्दिक पहले कुछ मैचों में गेंदबाजी करने जा रहे हैं, जिस तरह से विराट कोहली ने केवल पांच गेंदबाजों का इस्तेमाल किया है। हां, मैं भुवनेश्वर कुमार के बारे में चिंतित हूं। वह उस तरह की फॉर्म में दिखता है जो उसके पास था आईपीएल, जहां उसने सिर्फ छह विकेट लिए, लेकिन हाँ, वह लय से बाहर दिख रहा था, लगभग जैसे कि अभ्यास नहीं किया। हम अगले मैच में शार्दुल ठाकुर को देख सकते हैं। यह एक संयोजन हो सकता है जिसे हम देख सकते हैं,।