5 खिलाड़ी जो IPL के 2nd फेज में छोड़ सकते हैं सबसे ज्यादा प्रभाव !

आईपीएल 2021 का दूसरा लेग सितंबर से शुरू होना वाला है जिसको लेकर भारतीय दर्शकों काफ़ी उत्सुक हैं । आपको बता दे आने वाले आईपीएल दूसरे लेग में बहुत से ऐसे खिलाड़ी है जो अपने टीम के लिए गमे चेंजर साबित हो सकते हैं । आज हम वैसे 5 खिलाड़ियों के बारे में बात करने वाले है ।

1) एबी डिविलियर्स

एबी डिविलियर्स रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के सबसे घातक बल्लेबाज है । उनका प्रदर्शन भारत में खेले गए पहले लेग में भी काफ़ी अच्छा रहा था और उनसे इस बार भी उनकी टीम को अच्छी प्रदर्शन की उम्मीद होगी । आरसीबी के मध्यक्रम बल्लेबाज एबी डिविलियर्स आईपीएल के सबसे ज्यादा प्रभावी खिलाड़ियों में से एक है ।

2) मोईन अली

मोईन अली चेन्नई सुपर किंग्स के विदेशी खिलाड़ी में से एक है । उन्होंने आईपीएल के पहले लेग में काफ़ी अच्छा प्रभाव छोड़ा था । चेन्नई के उम्मीद इस बार भी होगी कि मोईन अली अपनी प्रदर्शन बरकरार रखे और टीम को आईपीएल जीतने में मदद करे ।

3) ऋषभ पंत

ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी किसी भी टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं। उन्हें आईपीएल पहले लेग में कप्तान भी बनाया गया था उन्होंने बतौर कैप्टन अच्छा प्रदर्शन किया । दिल्ली कैपिटल्स दूसरे लेग के शुरू से पहले टॉप स्थान पर है और उनकी कोशिश रहेगी अंत तक इस स्थान को बनाए रखने की ।

4) सुर्यकुमार यादव

मुंबई इंडियंस के 3 नंबर में आने वाले सुर्यकुमर यादव इस समय काफी अच्छे फॉर्म में है और वह आने वाले आईपीएल दूसरे लेग में काफ़ी अच्छा प्रभाव छोड़ सकते हैं । गतविजेता मुंबई इंडियंस की कोशिश आईपीएल जीतने की होगी ।

5) लियम लिविंगस्टोन

लियम लिविंगस्टोन इन दिनों काफी शानदार फॉर्म में हैं । वह आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के हिस्सा है अगर उन्हें दूसरे लेग में राजस्थान रॉयल्स चांस देती हैं तो वह अकेले दम पर मैच जीतने का दम रखता है ।