IPL 2021 : ये है वह 3 खिलाड़ी जिन्हें चेन्नई सुपर किंग मिड सीजन ट्रांसफर में अपनी टीम में शामिल कर सकती हैं

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आई पी एल 2021 को कोराना महामारी के चलते स्थगित कर दिया गया था। उसके बाद बीसीसीआई ने आश्वासन दिया था कि बहुत ही जल्द आईपीएल के बचे हुए शेष मुकाबले आयोजित किए जाएंगे।

आईपीएल के स्थगन के बाद मीड सीजन ट्रांसफर विंडो भी खुल चुकी है। इस ट्रांसफर नियम के अनुसार एक ऐसा खिलाड़ी जिसने दो से ज्यादा मैच इस सीजन में ना खेले हो उस खिलाड़ी को अगर फ्रेंचाइजी चाहे तो दूसरी टीम को दे सकती है। आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से उन तीन खिलाड़ियों के नाम बताएंगे जिन्हें सीएसके की टीम इस ट्रांसफर के माध्यम से टारगेट कर सकती है।


लॉकी फर्ग्यूसन
आई पी एल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए लोकी फर्ग्यूसन ने अभी तक अपना एक मैच भी नहीं खेला है। क्योंकि केकेआर के लिए पैटकमिंस एक अच्छा विकल्प पहले से मौजूद है।

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स स्कोर एक तेज गेंदबाज की जरूरत है क्योंकि उनकी टीम के तेज गेंदबाज लूंगी एंगिडी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और दूसरा कारण है जोश हेजलवुड जिन्होंने आई पी एल 2021 खेलने से मना कर दिया था। अब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को एक ऐसे गेंदबाज की जरूरत है जो लगातार तेज गेंदबाजी कर सके।


उमेश यादव
अपने 7 मेंचो के खेल में अब तक मात्र 5 विकेट हासिल करने वाले शार्दुल ठाकुर के लिए आईपीएल का यह सीजन बहुत खराब साबित हो रहा है। उनके इस खराब प्रदर्शन के कारण चेन्नई को एक अच्छे भारतीय गेंदबाज की जरूरत है जिसके लिए उमेश यादव एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम की तरफ से खेल रहे उमेश यादव को अभी तक एक मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है।


फिन एलन
आरसीबी ने न्यूजीलैंड युवा बल्लेबाज फिन एलन को उनकी बेस प्राइस 20 लाख रूपए में अपनी टीम में शामिल कर लिया था। 2021 की नीलामी में उन्हें खरीदने के लिए किसी भी टीम में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। आरसीबी के लिए एक भी मैच में अपनी जगह प्लेइंग इलेवन सुनिश्चित नहीं करने वाले फिन एलन को चेन्नई की टीम एक विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज के बैकअप के रूप में ले सकती है।

क्योंकि चेन्नई के लिए फाफ डु प्लेसिस और ऋतुराज गायकवाड में से अगर कोई चोटिल होता है तो फिन एलन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपनी भूमिका निभा सकते हैं।