आज होगा T20 WC के लिए फाइनल सेलेक्शन, इन 3 खिलाड़ियों को किया जाएगा बाहर !

टी ट्वेंटी विश्वकप 23 अक्तूबर से युएई में खेला जाएगा जिसके के लिए सभी टीमों की घोषणा हो चुकी हैं, लेकिन काफी टीमें अपनी टीम में बदलाव करने का विचार कर रही है और अब भारतीय टीम में भी कुछ बदलाव होने की संभावना बताई जा रही है.



आईपीएल में कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी खराब रहा तो कुछ खिलाड़ी चोटिल दिखाई दे रहे हैं जिस वजह से कुछ खिलाड़ियों को बाहर किया जा सकता हैं.



आज हम आपको कुछ ऐसे ही खिलाड़ी बताएंगे जिनको आज भारतीय टीम से टी ट्वेंटी विश्वकप से बाहर किया जा सकता है.

1. राहुल चहर

राहुल चहर की बात करें तो उनको टी ट्वेंटी विश्वकप में युजवेंद्र चहल से पहले जगह दी गई थी, लेकिन आईपीएल में राहुल चहर का प्रदर्शन काफी ज्यादा खराब रहा और तो वहीं युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा जिस वजह से राहुल चहर की जगह पर सवाल उठाए जा रहे हैं. आज अगर भारतीय टीम में बदलाव किए गये तो राहुल चहर को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.



2. वरूण चक्रवर्ती

वरुण चक्रवर्ती को भारतीय टीम में एक मिस्ट्रि स्पिनर के तौर पर जगह दी गई है और आईपीएल में उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. काफी लोग वरुण चक्रवर्ती को भारत का नंबर 1 स्पिनर तक बता रहे हैं, लेकिन वरुण चक्रवर्ती के घुटने में चोट लगी है और उनका घुटना उनको काफी परेशान कर रहा है जिस वजह से वो फिटनेस टेस्ट में असफल रहें तो उनको बाहर किया जा सकता है जो भारत के लिए काफी परेशान करेगा.



3. हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या को बतौर अॉल राउंडर खिलाड़ी भारतीय टीम में जगह मिली हैं, लेकिन उनके चोटिल होने की वजह से वो गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं जिस वजह से उनकी जगह पर सवाल उठाए जा रहे हैं. हार्दिक पंड्या ने आईपीएल में एक ओवर भी गेंदबाजी नहीं की और अगर वो ऐसे ही रहें तो उनको टीम से बाहर किया जा सकता है. हार्दिक पंड्या की जगह शार्दुल ठाकुर को मौका देने की बात की जा रही है.