भारतीय T20 WC टीम में हो सकता है बड़ा बदलाव, ये 3 खिलाड़ी होंगे बाहर !

इसी साल t20 वर्ल्ड कप होने वाला है जिसकी तैयारियां लगभग सभी टीमों ने पूरी कर ली है और लगभग सभी टीमों ने अपनी टीम की घोषणा भी कर दी है भारत की टीम ने भी वर्ल्ड कप में खेलने वाले खिलाड़ियों की घोषणा 8 सितंबर को की थी। बहुत से ऐसे खिलाड़ी हैं जिनको इस टीम में मौका नहीं मिला और बहुत से ऐसे नए चेहरे भी सामने आए हैं जो यह वर्ल्ड कप भारतीय टीम के लिए खेलेंगे।

लेकिन टीम में चयन होने के बाद कुछ खिलाड़ियों की फॉर्म भारतीय टीम के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि आईसीसी में नियम है कि 10 अक्टूबर तक हर टीम अपनी टीम में बदलाव कर सकती है। उम्मीद लगाई जा रही है कि भारतीय टीम भी अपनी टीम में कुछ बदलाव कर सकती है। इन खिलाड़ियों को कर सकते हैं बाहर

हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अभी तक आईपीएल में एक भी मैच नहीं खेले हैं और उनकी फॉर्म को लेकर भी बहुत सवाल उठाए जा रहे हैं। हार्दिक पांड्या अभी तक फिट भी नहीं हुए हैं इसलिए लग रहा है कि उनको टीम से बाहर किया जा सकता है। लगातार उनकी परफॉर्मेंस में गिरावट आ रही है इसी के चलते यह उम्मीद लगाई जा सकती है कि उनकी जगह टीम में किसी और को जगह दी जा सकती है।

भुवनेश्वर कुमार

भारतीय टीम के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार वैसे तो बहुत अच्छी बोलिंग करते हैं लेकिन वह आईपीएल में कुछ अच्छा नहीं कर पा रहे हैं और उनकी गेंदबाजी को बल्लेबाज बहुत अच्छे से समझ पा रहे हैं। उनकी गेंदबाजी में हो रही लगातार गिरावट के चलते हो सकता है कि उनको t20 टीम से बाहर कर दिया जाए।

ईशान किशन

इशान किशन ने t20 इंटरनेशनल में इसी साल डेब्यू किया था उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन आईपीएल में उनके प्रदर्शन की पोल खुल गई है वह लगातार आईपीएल में फ्लोप हो रहे हैं जिसके चलते हो सकता है कि उन्हें t20 वर्ल्ड कप की टीम से बाहर कर दिया जाए।