तीसरे दिन के खेल के बीच मैदान में घुस आया एक व्यक्ति, देखें पूरा वीडियो!

हमने कई बार बीच मैच के दौरान दर्शकों को मैदान पर अंदर आता देखा हैं। कुछ इस तरह का दृश्य इंग्लैंड और भारत के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन में भी देखने को मिला।

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे लॉर्ड्स टेस्ट में पहले दिन के बाद खेल के बाद जहाँ लग रहा था भारतीय टीम इस मैच में काफी मजबूत स्थिति में है वही आज तीसरे दिन के दूसरे सत्र तक मैच पूरा पलट चुका हैं।

कल भारत अपनी पहली पारी में 364 रन बनाकर ही आउट हो गयी थी। जिसके जबाव में इंग्लैंड ने अभी तक के खेल तक 272-4 है । इंग्लैंड अभी भी भारतीय स्कोर से 92 रन पीछे हैं। इंग्लैंड की तरफ़ से कप्तान जो रूट ने इस सीरीज का अपना दूसरा शतक लगाया और वह इस वक्त नाबाद खेल रहे हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन दूसरे सत्र के खेल के दौरान एक मजेदार घटना देखने को मिला। जब दर्शको में से एक व्यक्ति फील्ड पर दौड़ना लगा । उस व्यक्ति ने भारतीय टीम का जर्सी पहना हुआ था। उसके जर्सी के पीछे Jarvo लिखा हुआ था।

बाद में जब वह मैदान के चारों और दौंडने लगा तब मैदान में मौजूद पुलिस बल उसे पकड़कर मैदान के बाहर लेकर गयी। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। और कई लोग मजाक में उसे भारतीय टीम का 12th Men कह रहे है ।

यहाँ देखें पूरा वीडियो :