रोहित शर्मा के कप्तान बनने के बाद इन 4 खिलाड़ियों में होगी उप कप्तान बनने की रेस !

बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट टीम ने फिलहाल अफरा-तफरी मची हुई है हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टी20 की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। विराट कोहली के अचानक इस्तीफा देने के बाद विराट कोहली को चाहने वाले करोड़ों फैंस काफी आश्चर्यचकित नजर आ रहे हैं।

हालांकि विराट कोहली अभी भी वनडे और टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम के कप्तान बने रहेंगे। कप्तान विराट कोहली ने कहा कि अधिक वर्क लोड होने की वजह से वह खेल पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पा रहे हैं इसलिए टी20 की कप्तानी से इस्तीफा दे रहे हैं।

T20 में विराट कोहली के इस्तीफा देने के बाद अगले कप्तान के तौर पर सबसे आगे रोहित शर्मा नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि अगर रोहित शर्मा भारतीय T20 टीम के कप्तान बनते हैं तो उप कप्तान बनने की रेस में 4 खिलाड़ियों का नाम सबसे ऊपर है।

केएल राहुल

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वर्तमान समय में केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के एक मजबूत स्तंभ माने जाते हैं। T20 में अगर रोहित शर्मा कप्तान बनते हैं तो उपकप्तान का सबसे बड़ा दावेदार केएल राहुल को ही माना जा रहा है। आपको बता दें कि आईपीएल में के एल राहुल पंजाब किंग्स की कप्तानी करते हैं।

ऋषभ पंत

भारत के बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत वर्तमान समय में अपने कैरियर की शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। खबर आ रही है कि T20 में भारतीय टीम के उप कप्तान के तौर पर ऋषभ पंत भी आगे की पंक्ति में दिखाई दे रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों का दिया है। वर्तमान में भारतीय टीम की गेंदबाजी की जसप्रीत बुमराह सबसे मजबूत कड़ी माने जाते हैंएम आने वाले समय में भारतीय टीम के वह कप्तान भी हो सकते हैं।

श्रेयस अय्यर

मुंबई के रहने वाले सारे शहर 2017 में डेब्यू करने के बाद मध्यक्रम में काफी मजबूत खिलाड़ी के रूप में उभर कर आए हैं। आपको बता दें कि फिलहाल चोट की वजह से हुआ है आराम फरमा रहे हैं लेकिन आईपीएल में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते थे।