बदकिस्मत निकले ये 4 भारतीय खिलाड़ी, कचड़े की तरह फेंक दिया गया T20WC से !

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल कर वापस लौटी है। हालांकि इस टेस्ट सीरीज का पांचवा मैच रद्द हो गया था जिसके अगले साल होने की संभावना है। इंग्लैंड से भारतीय टीम के खिलाड़ी सीधा यूएई के लिए निकल गए हैं क्योंकि कुछ ही दिनों में

भारत का सबसे बड़ा घरेलू टूर्नामेंट माना जाने वाला आईपीएल शुरू होने वाला है आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से होगी और भारतीय दर्शक इस खबर को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल के खत्म होने के तुरंत बाद ही 17 अक्टूबर से यूएई में ही अंतरराष्ट्रीय T20 वर्ल्ड कप शुरू हो जाएगा। इस T20 वर्ल्ड कप के लिए लगभग सभी टीमों ने अपने खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है। बीसीसीआई नेवी अपने T20 वर्ल्ड कप की टीम की घोषणा कर दी है जिसमें ऐसे चार खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया गया है जो काफी अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं इसके बावजूद भी उन्हें बाहर कर दिया गया।

पृथ्वी शा

आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी करने वाले पृथ्वी शॉ को वर्ल्ड कप T20 के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है उन्हें इसके लिए प्रबल दावेदार माना जा रहा था लेकिन सिलेक्टर्स ने होने नहीं चुना।

देवदत्त पाडीक्कल

आईपीएल में देव द पार्टिकल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हैं। पिछले कुछ समय से देवदत्त ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और काफी रन बनाए हैं आईपीएल में देवदत्त के नाम एक शतक और पांच अर्धशतक हैं। आरसीबी की तरफ से और खेलते हुए देवदत्त ने ओपनर की भूमिका निभाई है। आपको बता दें कि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली हैं इसके बावजूद भी T20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल नहीं किया गया।

चेतन सकारिया

चेतन सकारिया ने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है भारत के लिए चेतन सकारिया एक तेज गेंदबाज की भूमिका निभाते हैं जिन्हें एक प्रमुख गेंदबाज के तौर पर देखा जाता है। चेतन ने अपनी गेंदबाजी से भारत समेत विदेशी खिलाड़ियों को भी काफी परेशान किया है। T20 वर्ल्ड कप के लिए होने टीम में शामिल नहीं किया गया है।

मोहम्मद सिराज

भारत के जाने-माने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। मोहम्मद सिराज आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलते हैं और विराट कोहली के साथ उनके काफी अच्छे संबंध हैं। आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल नहीं किया गया है।