भारत के इन 5 क्रिकेट खिलाड़ियों ने तलाकशुदा महिलाओं से की शादी, एक की पत्नी हैं 15 साल छोटी !

दोस्तो क्रिकेट जगत में बहुत से ऐसे खिलाड़ी है। जिनके निजी जीवन की बात करे, तो उन्होंने काफी संघर्ष किया है। इनमे से कई खिलाड़ियों का संघर्ष उन्होंने अपनी पत्नियों के लिए किया। दोस्तो क्रिकेट दुनिया में हमे कई ऐसे खिलाड़ी देखने को मिलेंगे जिन्होंने तलाकशुदा महिलाओं के साथ शादी रचाई है। और ऐसे खिलाड़ी हमारी भारतीय के भी है। जिन्होंने समाज के बारे के ना सोचते हुए, निडर होकर तलाकशुदा महिलाओं से शादी की। और ऐसा करने वाले इस लिस्ट में भारत के ही 5 खिलाड़ी शामिल है। और आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है।

शिखर धवन
दोस्तो यहां नंबर एक पर शिखर धवन का नाम आता है। जो की भारतीय टीम के काफी मजबूत खिलाड़ी माने जाते हैं। आपको बता दे, की शिखर ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी के साथ शादी की थी। बताना चाहेंगे, की आयशा ब्रिटिश बंगाली है, जो की मेलबर्न में रहती है। दोस्तो आयशा का पहले पति से तलाक हो गया था, और उन्हे अपनी पहले पति से दो बेटियां भी है। और इतना ही नहीं बल्कि आयशा, शिखर से 10 साल बड़ी भी है, हालाकि पिछले साल ही इन दोनो का भी तलाक हो चुका है।

अनिल कुंबले
दोस्तो दुसरे नंबर पर अनिल कुंबले का नाम शामिल होता है। अनिल भारतीय टीम के शानदार लेग स्पिनर खिलाड़ी है। और इनकी पत्नी का भी उनके पहले पति से तलाक हो चुका हैं। आपको बता दे, की इस महिला का नाम चेतना है, जिनसे अनिल ने साल 1999 में शादी रचाई थी। हालाकि ये दोनो पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ काफी खुशी से अपना जीवन व्यतीत कर रहे है।

मोहम्मद शमी
दोस्तो इस लिस्ट का तीसरा नाम मोहम्मद शमी है। जो की भारतीय टीम के काफी दिग्गज गेंदबाज माने जाते है। इन्होंने साल 2014 के हसीन जहां से शादी की थी। और हसीन पहले पति से तलाकशुदा है। हालाकि अभी मोहम्मद और हसीन के बीच भी कुछ खास रिश्ता नही है, और फिलहाल दोनो अलग अलग रहते है।

मुरली विजय
दोस्तो इस लिस्ट में चौथे नंबर पर मुरली विजय का नाम शामिल होता है। दोस्तों मुरली विजय भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज खिलाड़ी है। और इन्होंने निकिता वंजारा से शादी की है। दोस्तो आपको जानकर हैरानी होगी, की निकिता भारतीय टीम के ही खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी है। हालाकि बाद में उन्होंने दिनेश से तलाक लेकर मुरली विजय से शादी रचाई। और इस बात को लेकर कई लोग दोनो खिलाड़ियों का मजाक भी बनाते है।

वेंकटेश प्रसाद
दोस्तो इस लिस्ट में आखरी और पांचवा नाम वेंकटेश प्रसाद का शामिल है। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश ने एक तलाकशुदा महिला के साथ शादी की थी। बता दे, की ये शादी साल 1996 में उन्होंने जयंती नाम की एक महिला से की थी। जिन्होंने अपने पहले पति से तलाक किया था। और इतना ही नहीं बल्कि इन दोनो की मुलाकात का जरिया और कोई नही बल्कि भारतीय टीम के अनिल कुंबले द्वारा ही हुई थी।
तो दोस्तो ये थे भारतीय टीम के ऐसे 5 खिलाड़ी जिन्होंने तलाकशुदा महिलाओं के साथ शादी की है। हालाकि इनमे से कुछ अभी भी एक साथ खुश से रह रहे है। लेकिन कुछ लोगो के रास्ते अब अलग हो चुके है।