5 ऐसे क्रिकेटर्स जो शादी के पहले ही बन गए पिता

हाल ही में हार्दिक पांड्या ने जब इंस्टाग्राम पर अपने पिता बनने की घोषणा की तो कई क्रिकेट फैंस हैरान रह गए क्योंकि हार्दिक की उस वक्त तक शादी नहीं हुई थी। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें की हार्दिक ऐसे अकेले क्रिकेटर नहीं है जो शादी के पहले पिता बन गए हो। आइए नजर डालते हैं ऐसे पांच क्रिकेटरस पर।

सर विवियन रिचर्ड्स

सर विवियन रिचर्ड्स और बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता के किस्से तो सभी ने सुने होंगे। आपको बता दें कि सर विवियन रिचर्ड्स नीना गुप्ता से शादी किए बगैर ही उनकी बच्ची के पिता बन गए थे। उन दोनों की बेटी मसाबा गुप्ता आज देश की एक बहुत बड़ी फैशन डिज़ाइनर भी है।

जो रूट

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट भी शादी के पहले पिता बन चुके हैं। जो रूट कैरी कॉट्रेल के साथ लंबे अरसे से रिलेशनशिप में थे। दोनो ने साल 2018 में शादी की लेकिन वे 2017 में ही एक बच्चे के मां बाप बन चुके थे।

विनोद कांबली

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के पहले से ही एक फैशन डिज़ाइनर के साथ डेट कर रहे थे। उन दोनो की शादी से पहले ही कांबली एक बच्चे के पिता बन गए थे।

डेविड वार्नर

डेविड वार्नर और उनकी पत्नी साल 2014 में एक बच्ची के मां बाप बने लेकिन उस वक्त तक दोनो की शादी नहीं हुई थी। दोनो ने 2015 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद शादी की।

हार्दिक पांड्या

साल 2020 के शुरुआत में हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपनी मंगेतर नताशा की एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया की वे पिता बनने वाले हैं। गौरतलब है की उस वक्त तक दोनो की शादी नहीं हुई थी।