इन 5 खिलाड़ियों को निकालकर इन्हें देना चाहिए भारतीय T20 WC टीम में मौका

टी ट्वेंटी विश्वकप के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी हैं और काफी नाम चौंकाने वाले थे. वैसे हर टीम में बदलाव के लिए 10 अक्तूबर तक का समय दिया गया है और भारतीय टीम में कुछ बदलाव संभव हैं ऐसी खबरें आयी हैं.

आईपीएल के दूसरे चरण के आधार पर आज हम आपको 5 ऐसे खिलाड़ी बताएंगे जिनको भारतीय टीम से बाहर करना चाहिए और इन 5 खिलाड़ियों को विश्वकप टीम में शामिल करना चाहिए.

इन 5 खिलाड़ियों को करना चाहिए टीम में शामिल:

1. शिखर धवन

शिखर धवन ने इस साल आईपीएल के दूसरे चरण में काफी शानदार प्रदर्शन किया हैं और उनका बल्ला कमाल दिखा रहा है. शिखर धवन को भारतीय टीम में मौका मिलना चाहिए ऐसा काफी लोग बोल रहे हैं.

2. श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर फिट होकर वापस आए हैं और आईपीएल के दूसरे चरण में अब तक उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया हैं. उनको काफी अनुभव हैं और उस वजह से उनको टीम में शामिल कराने की मांग उठ रही है.

3. संजू सैमसन

संजू सैमसन एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और इस आईपीएल के दूसरे चरण में वो काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. संजू सैमसन ने अपने बल्ले से सभी को काफी प्रभावित किया हैं. संजू सैमसन को मौका देने की बात की जा रही है.

4. युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल को जब टी ट्वेंटी विश्वकप टीम में चुना नहीं गया तो सभी को काफी हैरानी हुई. युजवेंद्र चहल ने इस आईपीएल के दूसरे चरण में काफी शानदार प्रदर्शन किया हैं और उनको ना चुनना काफी गलत फैसला था ये दिखा दिया है. युजवेंद्र चहल को मौका मिलना चाहिए इसकी काफी ज्यादा मांग उठ रही है.

5. शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर ने अपने अॉल राउंड खेल से सभी को काफी प्रभावित किया है. आईपीएल के दूसरे चरण में भी शार्दुल ठाकुर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और उनको मौका देने की बात कहीं जा रहीं हैं.

इन खिलाड़ियों को करना चाहिए बाहर:

1. इशान किशन

इशान किशन को टी ट्वेंटी विश्वकप के लिए भारतीय टीम में मौका मिला है, लेकिन उनका प्रदर्शन आईपीएल के दूसरे चरण में काफी खराब रहा हैं और उनको मुंबई इंडियंस ने भी बाहर बिठाया हैं.‌ उनको विश्वकप टीम से बाहर करना चाहिए.

2. सुर्य कुमार यादव

सुर्य कुमार यादव का प्रदर्शन इस आईपीएल में काफी खराब रहा है और उनके चयन पर अब सवाल उठ रहे हैं. उनको हटाकर श्रेयस अय्यर को मौका देने की मांग हो रही है.

3. हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या की फिटनेस पिछले काफी समय से काफी खराब चल रही है और उस वजह से वो गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं. अगर हार्दिक पंड्या गेंदबाजी नहीं करेंगे तो उनको बाहर कर देना चाहिए ऐसी बात हो रही है.

4. राहुल चहर

युजवेंद्र चहल की जगह पर राहुल चहर को चुना गया है और राहुल चहर का प्रदर्शन आईपीएल के दूसरे चरण में काफी खराब रहा है. राहुल चहर को निकालकर युजवेंद्र चहल को मौका देने की बात चल रही है.

5. भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार का प्रदर्शन इस आईपीएल के दूसरे चरण में काफी खराब हो रहा है और उनकी फिटनेस पर भी काफी सवाल उठ रहे हैं. भुवनेश्वर कुमार की जगह कोई और गेंदबाज को मौका देने की बात बोली जा रही है.