शराब-सिगरेट के बेहद शौकीन है ये 5 भारतीय क्रिकेटर, तीसरा नाम चौकानें वाला

दोस्तों फिलहाल भारतीय टीम को क्रिकेट की सबसे बेहतरीन टीमों में से एक माना जाता है। क्योंकि टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद है। तो मैच के दौरान मैदानों में अपने खतरनाक प्रदर्शन के लिए काफी चर्चित होते है। वही इस टीम में कुछ खिलाड़ी ऐसे भी है, जिन्हे शराब, धूम्रपान जैसे नशीली चीजों का शौकीन भी कहा जाता है।

दोस्तो वैसे तो आज तक इसके बारे में किसी ने सोचा नही होगा की भारतीय टीम जो अपने खिलाड़ियों को फिट रहने के लिए उनके एक्सरसाइज और डाइट का ध्यान रखती है। उन खिलाड़ियों का नशीली पदार्थ से इस तरह का ताल्लुक रखना आसान बात नहीं है। दोस्तो इन दिनो भारतीय टीम फिटनेस के प्रति नंबर 1 टीम मानी जाती है। आज हम आपको ऐसे 5 खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे, जो शराब और धूम्रपान के काफी ज्यादा शौकीन माने जाते है। और इनकी हर पार्टी इन नशीली चीजों के बिना अधूरी रहती है।

युवराज सिंह

1. युवराज सिंह दोस्तो लिस्ट का पहला नाम युवराज सिंह का है। दोस्तो युवी भारतीय टीम के पूर्व खतरनाक बेहतरीन ऑलराउंडर के से एक है। साल 2011 में खेले गए वर्ल्ड कप में इन्होंने शानदार पारियों को अंजाम दिया था। लेकिन दोस्तो इस पंजाबी खिलाड़ी को शराब का शौकीन कहा जाता है।

वही उनकी भाभी में भी एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, की युवी ड्रग्स भी लेते है। हालाकि युवी के पिता योगराज सिंह ने इस बात को गलत साबित किया था। लेकिन दोस्तो युवी को कई बार पार्टियों में शराब पीते देखा गया है, साथ ही शराब के ग्लास ले साथ उनकी फोटो भी कई लोगो ने देखी है।

सचिन तेंदुलकर

2. सचिन तेंदुलकर दोस्तो इस लिस्ट का दूसरा नाम सचिन तेंदुलकर है। दोस्तो आप तो जानते ही है, की सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। हालाकि दोस्तो अभी तक कभी किसी ने उन्हे शराब या धूम्रपान करते तो नही देखा। लेकिन उन्हे आराम करने के लिए शराब का सेवन जरूर किया था।

दोस्तो ऐसा कह सकते है, की एक फोटो में वे अपने दोस्त विनोद कांबली के साथ मौजूद है, और इस फोटो में विनोद कांबली के हाथ में पूरी की पूरी शराब की बोतल थी। और ऐसा कहा जाने लगा, की क्रिकेट बीच आराम करने के लिए उन्होंने बीयर पी होगी।

केएल राहुल

3. केएल राहुल दोस्तो अब हमारा तीसरा नाम केएल राहुल का है। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। लेकिन केएल राहुल ने वेस्ट इंडीज और भारत की सीरीज के बीच खेली गई 2016 से अपनी एक तस्वीर शराब की बोतल के साथ साझा की थी। जिसको बीसीसीआई ने हटाने को कहा था।

एक इंटरव्यू में केएल राहुल ने खुद ही बताया था कि उनके एक साथी मित्र के साथ अगर रात को शराब पी है तब अगर दूसरे दिन कप्तान विराट ने पूछा तो वो सब बता देते हैं। जिससे कहा जा सकता है कि केएल राहुल शराब के शौकीन हैं।

इशांत शर्मा

4. इशांत शर्मा इस क्रम में दोस्तो हमारा अगला नाम इशांत शर्मा का है। साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम में शानदार जगह बनाने वाले इशांत शर्मा के बारे में सिर्फ एक तस्वीर देखने के बाद से ही पता चला था, की ये भी शराब के शौकीन है।

दरअसल दोस्तो साल 2015 में सिडनी के दौरे पर इशांत को शराब का सेवन करवाया गया था। इस फोटो में भुवनेश्वर, सुरेश रैना और इशांत शर्मा दिखाई दे रहे है। और ये भी देखा जा सकता है, की भुवनेश्वर कुमार, इशांत को शराब पिला रहे है।

विराट कोहली

5. विराट कोहली दोस्तो लिस्ट का आखरी नाम भारतीय टीम के होनहार और दमदार खिलाड़ी और कप्तान विराट कोहली का नाम शामिल है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के बतौर खिलाड़ी 2012 में किए खुद पर बदलावों के बाद ही उन्होंने अपनी फिटनेस में बदलाव किए है।

जिसकी वजह से आज उन्हे भारतीय टीम में सबसे ज्यादा फिट रहने का कारण माना जाता है। लेकिन दोस्तो इस इंटरव्यू के दौरान विराट ने खुद इस बात को कबूला था, की वे पहले खुद को पार्टी लवर के नजरिए से देखते थे। और इस दौरान इन्होने ज्यादातर पार्टियों में शराब का सेवन भी किया है।