5 दिग्गज भारतीय खिलाड़ी और उनके हमशकल्स, देखकर रह जाएंगे हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम का फैंस पूरी दुनिया में हैं। भारतीय टीम जहा भी मैच खेलने जाते है वह पे उनका फैंस रहते है। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखते है। पांच ऐसे भारतीय खिलाड़ी जिनका हमशकल्स पाए गए है इंडियंस फैंस में ये काफी मशहूर है जिन्हे देख कर आप हैरान रह जायेगे

5.युवराज सिंह
आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में भारतीय टीम रन-अप रही थी। ये युवराज सिंह का आखिरी आईसीसी टूर्नामेंट था।इस मैच में एक ऐसा फैन मैच देखने आया था जिसकी शक्ल सेम युवराज सिंह से मिलता था और वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद युवराज सिंह ने अपने उस फैंस के साथ एक फोटो खिंचवाई और बीसीसीआई के द्वारा ये फोटो वायरल हो गया।

11 Normal Indians Who Look Exactly Like Celebrities. They're Just  Unbelievable.

4.जसप्रीत बुमराह
भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का भी हमशक्ल शामिल है लेकिन वो पाकिस्तान में है। 2016 में बुमराह ने अपना डेब्यू किया था और 2017 में इस हमशक्ल का फोटो सामने आया था। इंडिपेंडेंस कप के दौरान एक फैन ने इस आदमी के साथ फोटो शेयर कीया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पाकिस्तान में मिला बुमराह का हमशक्ल, वायरल हुई PHOTO - jasprit bumrah  duplicate in pakistan photo viral - AajTak

3.सचिन तेंदुलकर
भारतीय टीम के पूर्व बेहतरीन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के हमशक्ल बलबीर चंद इंडियन फैंस के बीच काफी मशहूर हो गए है। कई सारे फैंस ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई थी, मुंबई में स्थित एक फूड चेन ने उन्हें अपना ब्रांड ऐंबेसडर घोषित किया था।

मैं 'भगवान' नहीं, पर दिखने में कम भी नहीं - how it feels to be the duplicate  of sachin tendulkar | Navbharat Gold

2.शिखर धवन
Up में बलिया के रहने वाले राम बहादुर यादव भी भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन की हमशक्ल हैं। उनकी शक्ल पूरा धवन से मिलती है। राम बहादुर यादव लखनऊ में कम्प्यूटर ऑपरेटर के काम करते हैं। उन्होंने एक टैटू भी लिखवा रखा है जिस पर लिखा है मेरे भगवान शिखर धवन हैं।

This guy resembles a lot like Indian cricketer Shikhar Dhawan

1.विराट कोहली
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का भी हमशक्ल भी शामिल है। 2016 में जब न्यूजीलैंड और भारत के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में फाइनल टेस्ट मैच खेला जा रहा था तब कोहली का हमशक्ल मैदान में नजर आया था। उस वक्त कमेंट्री कर रहे संजय मांजरेकर ने विराट कोहली के हमशक्ल को ही कोहली समझ लिया था।

Watch: Virat Kohli's duplicate attracts crowd in the ground