गुजरात लायन्स के लिए खेले ये 5 खिलाड़ी अहमदाबाद की नयी टीम में खेलते हुए दिख सकते हैं !

अगले साल आईपीएल में हमें 2 नयी टीमें देखने को मिलेगी जिसमें एक अहमदाबाद तो दूसरी लखनऊ होगी. पहले हमने आईपीएल में पुणे और गुजरात की टीमें देखी हैं और आज हम आपको गुजरात लायन्स के लिए खेले हुए ऐसे खिलाड़ी बताएंगे जिनको अहमदाबाद की टीम में मौका मिल सकता है और वो अहमदाबाद के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.



1. इशान किशन

इशान किशन भारत के एक युवा प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज हैं जिन्होंने पिछले कुछ समय में शानदार प्रदर्शन किया हैं. इशान किशन ने मुंबई इंडियंस के लिए कमाल का प्रदर्शन किया हुआ हैं और उस बदौलत वो भारतीय टीम में भी मौजूद हैं. इशान किशन गुजरात लायन्स के लिए खेल चुके हैं और अगर मुंबई इंडियंस उनको रिटेन नहीं करते तो वो अहमदाबाद के लिए खेलते हुए हमें दिख सकते हैं.



2. सुरेश रैना

सुरेश रैना आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाज माने जाते हैं जिन्होंने आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन किया हैं. सुरेश रैना ने गुजरात लायन्स के लिए कप्तानी की हैं और उनकी कप्तानी में गुजरात लायन्स प्लेअॉफ भी खेल चुकी हैं. अब चेन्नई सुपर किंग्स उनको रिटेन नहीं करती तो सुरेश रैना अहमदाबाद टीम के लिए खेलते हुए हमें दिख सकते हैं.



3. ड्वेन ब्रावो

ड्वेन ब्रावो आईपीएल के एक सफल गेंदबाज रहें हैं. ड्वेन ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया हुआ हैं. ड्वेन ब्रावो साल 2016 और 2017 में गुजरात लायन्स की तरफ से खेले हैं और अगर चेन्नई सुपर किंग्स उनको रिटेन नहीं करती तो ड्वेन ब्रावो अहमदाबाद की तरफ से खेलते हुए हमें दिख सकते.



4. दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक आईपीएल के एक सफल विकेटकीपर बल्लेबाज रहें हैं. दिनेश कार्तिक ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया हैं. दिनेश कार्तिक गुजरात लायन्स का हिस्सा रह चुके हैं और फिलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स में शामिल हैं. अगर कोलकाता नाइट राइडर्स उनको रिटेन नहीं करते तो दिनेश कार्तिक अहमदाबाद के लिए खेल सकते हैं.



5. जेसन रॉय

जेसन रॉय ने गुजरात लायन्स के लिए खेलते हुए आईपीएल में पदार्पण किया था. जेसन रॉय फिलहाल सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहें हैं और अगर सनराइजर्स हैदराबाद उनको रिटेन नहीं करती तो जेसन रॉय अहमदाबाद के लिए खेलते हुए हमें दिख सकते हैं.