पांचवें टेस्ट मैच में खेलने के लिए पूरी तरह से फिट है यह खिलाड़ी, जानिए रोहित पुजारा फिट है या नहीं

अभी के समय में भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर है वह इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी जिसके चार टेस्ट मैच पूरे हो चुके हैं और भारतीय टीम 2-1 से बढ़त बनाए हुए हैं उम्मीद यही लगाई जा रही है कि भारतीय टीम इस सीरीज को आराम से जीत लेगी। चौथे टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी और शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड की टीम को धारासही कर दिया।

लेकिन चौथे टेस्ट मैच में भारत की टीम के लिए काफी दुखद खबरें भी सामने आए हैं जिसमें रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा के चोटिल होने की भी खबर सामने आई थी। एक समय ऐसा था जब कहा जा रहा था कि रोहित शर्मा पांचवा टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले हैं कि क्या रोहित शर्मा पांचवा टेस्ट मैच खेलेंगे या नहीं।

जानकारी के लिए बता दें कि मोहम्मद शमी भी चोट के चलते हैं मैदान से बाहर चल रहे थे लेकिन अभी वह पूरी तरीके से फिट हैं और मैच में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मोहम्मद शमी ने पांचवीं टेस्ट मैच के अभ्यास सत्र में भी भाग लिया और बीसीसीआई ने भी कहा है कि मोहम्मद शमी पूरी तरीके से फिट हैं और वह खेलने के लिए पूरी तरीके से तैयार हैं।

रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा की बात करें तो वह भी चोट को लेकर पांचवा मैच से बाहर होने की आशंका जताई जा रही थी लेकिन उनकी चोट में भी लगातार सुधार आ रहा है और वह भी खेलने के लिए तैयार हैं लेकिन अब यह डिसाइड चिकित्सा विभाग को करना होगा कि वह पांचवा टेस्ट मैच खेलेंगे या नहीं। अभी तक उन्होंने किसी भी अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया है सुमित यही लगाई जा रही है कि वह पांचवा टेस्ट खेलने के लिए पूरी तरीके से तैयार होंगे।