इस कारण के चलते पांचवा टेस्ट हो सकता है रद्द, यह खबर आई सामने

भारतीय टीम और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए जा रही है जिसमें भारतीय टीम अभी तक लीड बनाया हुए हैं। भारतीय टीम ने चौथा टेस्ट मैच शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने नाम कर लिया था। लेकिन भारतीय खिलाड़ियों के लिए यह मैच काफी खराब रहा जो कि इस मैच में भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा जो कि इस मैच में शतक लगा चुके थे चोटिल हो गए थे।

रोहित शर्मा के साथ साथ चेतेश्वर पुजारा भी इस मैच में चोटिल हो गए थे। अभी तक उनका पांचवा टेस्ट मैच खेलने का कुछ साफ नहीं हुआ है मेडिकल टीम की तरफ से अभी तक कोई भी खबर सामने नहीं आई है कि रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा क्या खेलने के लिए फिट है लेकिन इससे पहले ही इंग्लैंड से एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि भारतीय टीम के सपोर्ट स्टाफ के फिजियोथैरेपिस्ट योगेश परमार को’रो’ना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके चलते अभी तक यह है साफ नहीं हो पाया कि पांचवा टेस्ट मैच खेला जाएगा या नहीं क्योंकि हो सकता है कि उनके साथ-साथ अन्य कई खिलाड़ी भी पॉजिटिव हो।

अभी तक तो यही उम्मीद लगाई जा रही है कि उनके साथ साथ कोई और खिलाड़ी या फिर कोई और मेंबर पॉजिटिव ना हो ताकि पांचवा टेस्ट कराया जा सके लेकिन अगर कोई और खिलाड़ी भी उनके साथ साथ पॉजिटिव पाया जाता है तो पांचवा टेस्ट मैच कैंसिल होने की पूरी पूरी संभावना नजर आ रही है।

भारत की सीरीज में पहले ही दो टेस्ट मैच जीतकर आगे चल रहा है और यह साफ हो चुका है कि भारतीय सीरीज किसी भी तरीके से नहीं हार सकता है अगर पांचवा टेस्ट मैच इंग्लैंड की टीम जीत भी लेती है जो भी है सीरीज 2-2 की बराबरी से ड्रा हो जाएगी।

लेकिन अगर भारत पांचवें मैच में इंग्लैंड की टीम के साथ खेले जाने वाले मैच में ड्रॉ कराने में संभव होता है तो भारतीय टीम यह सीरीज 2-1 से जीत लेगी और अगर यह पांचवा टेस्ट मैच कैंसिल भी होता है जो भी भारत की टीम यह सीरीज आसानी से जीत सकती है।