बड़ी खबर : भारत और इंग्लैंड के बीच 5th टेस्ट अभी के लिए स्थगित , अगला साल हो सकता है ये मैच !

आज से शुरू होने वाली मैनचेस्टर टेस्ट अनिश्चित समयके लिए स्थगित हो गई हैं । भारत और इंग्लैंड के बीच शुरू होने वाली पांच मैच की सीरीज का आखिरी मैच कोविड प्रोटोकॉल के कारण अब अनिश्चित समय के लिए स्थगित हो गई । कहा जा रहा है कि ये टेस्ट मैच अगले साल सीमित ओवरों के श्रृंखला के बाद खेला जा सकता है ।

आपको बता दे इस बात की पुष्टि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने किया हैं । अब भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट अनिश्चित समय के लिए स्थगित कर दी गई हैं । इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सूचना जारी करते हुए बताया कि ये टेस्ट कैंसल ही गया हैं । इसे आगे कब खेला जाएगा उस पर निर्णय होना अभी बाकी है ।

आपको बता दे पिछले दिनों भारतीय कैंप में कोच रवि शास्त्री के साथ और 2 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद से भारतीय स्क्वाड अलर्ट पर था ।

आखिरी टेस्ट मैच से पहले कल भारतीय टीम का फिजियो भी कोविड़ पॉजिटिव निकला जिसके बाद से मैच को लेकर कई सवाल खड़े हो गए। बीच में मैच अगले साल तक के लिए भी स्थगित करने की भी बात चल रही थी ।

मगर भारतीय खिलाड़ियों के कोरोना नेगेटिव आने के बाद सीरीज जारी रखने की बात कही गई । आज कोरोना प्रोटोकॉल को देखते हुए इसीबी ने फिर एक बार फैसला लेते हुए मैच को अनिश्चित समय के लिए स्थगित कर दिया है ।

कई सूत्रों के अनुसार ये टेस्ट मैच अगले साल जब भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर आएगी तब खेला जाएगा ।