92 मीटर का छक्का लगाकर शमी ने पूरा किया अर्धशतक

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें और अंतिम दिन का खेल शुरू हो चुका हैं। भारतीय टीम के तरफ़ से पांचवें दिन जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने बल्लेबाजी से अपनी एक अलग झलक दिखाई हैं।

कल के खेल के अंत होने के बाद जहाँ भारतीय दर्शक पांचवें दिन ऋषभ पंत से एक अच्छी पारी उम्मीद कर रहे थे । वह इस उम्मीद पर खड़े नहीं उतरे और पांचवें दिन के शुरुआत में ही रॉबिन्सन के ओवर में गेंद में आउट हो गए। जिसके थोड़ी देर बाद ही ईशांत शर्मा भी रॉबिन्सन का शिकार बन गए ।

जिसके बाद भारतीय पारी को मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने संभाला। मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह के बीच लंच का खेल खत्म होने तक 77 रनों की नाबाद साझेदारी हो चुकी हैं । दोनों ही बल्लेबाज के बीच इस शानदार साझेदारी के मदद से भारत का स्कोर 286 तक पहुँच गया है और बढ़त भी 259 रनों की हो गयी।

मोहम्मद शमी ने जड़ा अपना दूसरा टेस्ट अर्धशतक

एक समय जब पंत और ईशांत के आउट होने के बाद जहाँ लग रहा था भारत जल्द ही ऑल आउट हो जाएगी। वहाँ पारी को संभलने का काम जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने किया। मोहम्मद शमी ने इस पारी में अपना दूसरा टेस्ट अर्धशतक भी लगाया। अर्धशतक भी वह भी एक छक्के के साथ। लंच तक मोहम्मद शमी 52 रन बना के नाबाद हैं।

मोहम्मद शमी की इस बल्लेबाजी को देखकर भारतीय प्रशंसक काफी खुश हैं और वह अपने खुशी को ट्वीट के मध्यम से जाहिर कर रहे हैं।

यहाँ देखे :