आकाश चोपड़ा ने चुनी अपनी वर्ल्ड ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन, कोहली को नहीं किया शामिल

हाल ही के समय में कॉमेंटेटर और भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा लाखों लोगों के दिलों में राज करते हैं हाल ही में उन्होंने अपनी ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन टीम का चयन किया है उनकी टीम इतनी स्ट्रांग नजर आ रही है कि वह गत चैंपियन न्यूजीलैंड को भी टक्कर दे सकती है लेकिन उनकी इस टीम की खास बात यह है कि उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को अपनी इस टीम से बाहर रखा है उनके इस फैसले से उन्होंने सबको चौंका दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहिए कि आकाश चोपड़ा ने अपनी इस टीम ने सिर्फ तीन भारतीय खिलाड़ियों को जगह दी है लेकिन सबसे हैरान कर देने वाली बात यह थी कि उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को ही टीम से बाहर कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आकाश चोपड़ा एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं उन्होंने अपनी इसी यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड करते हुए अपनी

ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन टीम सबके सामने रखी। उन्होंने अपनी टीम के ओपनर के रूप में रोहित शर्मा और करुणारत्ने को जगह दी है। बात करें नंबर 3 की तो उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी है मार्नस लाबुसेन जगह दी है। चार नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को जगह दी है।

कौन से नंबर के स्थान की बात करें तो उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ को पांच नंबर पर चुना है साथ ही में उन्होंने छठे स्थान पर दुनिया के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को जगह दी है। और बात करें विकेटकीपर की विकेटकीपर के रूप में उन्होंने भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत को अपनी टीम में शामिल किया है।

आकाश चोपड़ा की ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, दिमुथ करुणारत्ने, मार्नस लाबुसेन, जो रूट, स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, ऋषभ पंत, पैट कमिंस, रविचंद्रन अश्विन, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोश हेजलवुड