एबी डी विलियर्स के आउट होने के बाद उनका बेटा हुआ गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल !

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आईपीएल के मुकाबले खेले जा रहे हैं। जिसका पहला मैच आज चेन्नई ने आसानी से जीत लिया रविंद्र जडेजा ने जो पारी खेली वह काबली तारीख थी। और चेन्नई ने इस मैच में आसानी से जीत हासिल कर ली।

मैच काफी रोमांचक रहा लेकिन अभी बात करते हैं दूसरे मैच की जो कि बेंगलुरु और मुंबई की टीम के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में बेंगलुरु की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और उन्होंने मुंबई की टीम के सामने एक अच्छा खासा स्कोर खड़ा कर दिया।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मुंबई की टीम भी कुछ कम नहीं है और उनकी बैटिंग लाइनअप काफी अच्छी है। तो उनके लिए यह इसको इतना बड़ा नहीं था जैसे लग रहा था कि वह आसानी से इस स्कोर को पा लेंगे लेकिन अभी मैं जारी है तो हम बता नहीं सकते कि कौन सी टीम विजेता होगी। लेकिन इस मैच के दौरान कुछ ऐसी घटना हुई जिसने सबको काफी हंसा दिया। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि जिस टाइम पर बेंगलुरु की टीम बैटिंग कर रही थी तो एबी डी विलियर्स मैदान पर खेल रहे थे।

लास्ट मैच की तरह एबी डी विलियर्स इस मैच में भी कुछ खास नहीं कर पाए और वह महज 11 रन के अंतराल में आउट हो गए। लेकिन उनके आउट होने के बाद फोटोग्राफर का कैमरा सीधे उनके फैमिली की तरफ गया जिसमें उनके बेटे काफी गुस्से में नजर आ रहे थे।

उनके बेटे का रिएक्शन देख सभी भौचक्का रह गए थे क्योंकि ऐसा बहुत कम होता है कि कोई बल्लेबाज आउट हो और उनकी फैमिली की तरफ से कोई बाहर खड़े रिएक्शन आता है लेकिन उनके बेटे काफी गुस्से में नजर आ रहे थे जैसे कि एबी डी विलियर्स ने अपने बेटे से वादा किया हो कि आज वह शतक मार के ही वापस आएंगे। उनके बेटे का है वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।