वीडियो : अब्दुल समद ने लगाया एक अद्भुत छक्का, सभी बोले वाह वाह !!

आज आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शारजाह में मैच खेला जा रहा है. आज टेबल टॉपर चेन्नई सुपर किंग्स और टेबल में सबसे नीचे मौजूद सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जा रहा है.


आज चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और सनराइजर्स हैदराबाद को बल्लेबाजी के लिए निमंत्रण दिया. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में एक बदलाव किया और सैम करण की जगह ड्वेन ब्रावो को मौका दिया तो सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में एक भी बदलाव नहीं किया.


सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत काफी खराब रहीं और जेसन रॉय आउट हुए. उसके बाद कप्तान केन विलियमसन ने भी निराश किया और वो भी आउट हुए. फिर रिद्दीमान साहा और प्रियम गर्ग भी आउट हुए और सनराइजर्स हैदराबाद की हालत काफी खराब हुई.


सनराइजर्स हैदराबाद के विकेट एक के बाद एक गिरते रहें और इस वजह से सनराइजर्स हैदराबाद बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहीं. चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और जॉश हेजलवुड और ड्वेन ब्रावो ने शानदार गेंदबाजी की.

इस सनराइजर्स हैदराबाद की पारी में अब्दुल समद ने एक कमाल का छक्का लगाया जिसकी हर जगह से तारीफ हो रही है. अब्दुल समद ने जॉश हेजलवुड को लॉन्ग अॉन के उपर से छक्का लगाया जो काफी अद्भुत शॉट था.


उनके इस शानदार शॉट पर कमेंटेटर भी काफी हैरान हुए. अब्दुल समद एक शानदार हिटर हैं और उनके इस छक्के ने इस बात को साफ कर दिया. अब्दुल समद ने आईपीएल में अच्छे बड़े शॉट लगाए हैं, लेकिन आज उनके द्वारा लगाया गया ये शॉट सबसे अद्भुत था.

अब्दुल समद ने आज 18 रनों की पारी खेली. अब्दुल समद जम्मू कश्मीर के खिलाड़ी हैं जिस वजह से उनको जब आईपीएल में लिया गया तब उसकी काफी चर्चा हुई थी. अब्दुल समद अगर आगें चलकर अच्छी बल्लेबाजी करते हैं तो उनको आगें मौका मिल सकता है.