इस अभिनेत्री ने धोनी की गर्लफ्रैंड बनने से कर दिया था मना, आज पछता रही

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट टीम के इतिहास में एक सफलतम कप्तान रहे हैं। कैप्टन कूल के नाम से जाने जाने वाले हैं महेंद्र सिंह धोनी का रिश्ता बॉलीवुड से जुड़ा रहा है उन्हें काफी बार बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ सपोर्ट किया गया है।

धोनी की बायोग्राफी पर आधारित फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी आई थी जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था इस फिल्म में धोनी की एक गर्लफ्रेंड का भी छोटा सा रोल था जिसमें दिखाया गया कि वह एक सड़क हादसे में मारी जाती है और उसके बाद धोनी की पूरी जिंदगी बदल जाती है।

दिशा पाटनी ने निभाया था रोल

धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री दिशा पाटनी ने धोनी की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था इस किरदार का नाम फिल्म में प्रियंका था जिसे दिशा ने काफी मेहनत से निभाया और यह पूरी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित रही थी।

दिशा पाटनी से पहले रकुल प्रीत कौर को मिला था ऑफर

धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने के लिए पहले रकुल प्रीत कौर को ऑफर किया गया था। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से उन्होंने फिल्म में धोनी की गर्लफ्रेंड बनने से मना कर दिया। इसके बाद यह किरदार दिशा पाटनी ने निभाया था। रकुल प्रीत बताती हैं कि वह उस समय दूसरी फिल्मों में व्यस्त थी और बिजी शेड्यूल के चलते हैं वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई और उसे इस बात का काफी दुख है।

धोनी को पसंद करती हैं रकुल प्रीत

रकुल प्रीत कौर फिलहाल बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने का प्रयास कर रही हैं लेकिन अगर साउथ इंडस्ट्री की बात करें तो साउथ इंडस्ट्री में रकुल का नाम स्टार अभिनेत्रियों में शामिल होता है जिन्होंने काफी हिट फिल्मों में कार्य किया है। एक इंटरव्यू के दौरान रकुल प्रीत ने कहा कि वह धोनी फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई इस बात को से काफी दुख है और हमेशा रहेगा। आपको बता दें कि रकुल प्रीत धोनी को काफी पसंद भी करती हैं।