वीडियो : शाहीन अफरीदी ने 4 गेंदों में बदल दिया पूरा माहौल, रोहित और केएल राहुल हुए चारों खाने !

दोस्तो जिस पल का दर्शको को बेसब्री से इंतजार था। क्रिकेट फैंस के लिए वो पल शुरू हो चुका है। भारत और पाकिस्तान के आज के महा मुकाबले की शुरुवात हो चुकी है। बता दे, की भारत और पाकिस्तान के बीच टॉस जीतकर पाकिस्तान ने फील्डिंग करने का फैसला किया। अफरीदी ने अपने कप्तान का ये फैसला सही साबित किया।

और 3 ओवर के अंदर ही भारत के ओपनर्स को आउट किया। भारत के ओपनर्स आउट होने पर दर्शको और खिलाड़ियों को इसका बहुत अफसोस हुआ। शाहीन ने रोहित शर्मा को पहले ओवर की चौथी ही गेंद में एलबीडब्ल्यू आउट किया। और भारत को पहला झटका दिया। और रोहित मैच में अपना खाता भी नहीं खोल पाए। रोहित के मैच से बाहर होने के दुख से दर्शक बाहर आने ही वाले थे। की तभी शाहीन ने तीसरे ओवर में हमारे दूसरे ओपनर राहुल को भी आउट किया।

जिससे भारतीय टीम और दर्शकों को बड़ा झटका लगा। बता दे, केएल राहुल जो अभी तक लगभग हर मैच में धमाल मचा रहे थे। पाकिस्तान के सामने फ्लॉप साबित हुए। बता दे, की शाहीन ने सिर्फ 4 गेंदों पर ही 2 विकेट लेकर खुद को इस मैच के लायक होने का तय कर लिया है। हालाकि इन दो झटको के बाद भी भारतीय टीम ने पाकिस्तान का सामना करते हुए। दो छक्के भी जड़ दिए। जिसमे से एक छक्का सूर्य कुमार और एक कप्तान विराट ने लगाया।

बता दे, की राहुल मैच से बाहर होने के पहले 3 रन से अपना खाता खोला। बता दे, की अभी तक टीम इंडिया ने 3 विकेट गवा दिए है। तो वहीं रनो की बात करे, तो 43 रन भारतीय टीम के पास आए है। अब इसके आगे भारतीय टीम को पहुंचने की जिम्मेदारी कप्तान के उपर होगी देखते है, टीम के कप्तान किस तरह से 3 विकेटों का बदला लेते है। टीम पाकिस्तान से और कैसा प्रदर्शन करते है।