इन क्रिकेटरो ने अपने से बहुत कम उम्र वाली लड़की से रचाई है शादी

आपने अक्सर देखा होगा कि विश्वभर के क्रिकेटर किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। चाहे फिर यह चर्चा का विषय उनकी लव लाइफ को लेकर हो या फिर किसी विवाद को लेकर हो। बहुत से खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने अपनी शादी के बाद इंटरनेट की दुनिया में सुर्खियां बटोरी हैं। आज हम आपके सामने इस आर्टिकल के माध्यम से कुछ ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने से कम उम्र की लड़कियों से शादी की है।

सचिन तेंदुलकर

भारत के महानतम बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता है। सचिन ने साल 1995 में शादी की थी। उनकी पत्नी उनसे 6 साल छोटी हैं।

शिखर धवन

मौजूदा भारतीय टीम के ओपनर खिलाड़ी और दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन भी इस लिस्ट में शामिल हैं। शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी। उनकी पत्नी उनसे 10 साल छोटी हैं।

इरफान पठान

इरफान पठान अपनी पत्नी को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। आपको बताना चाहिए कि वह भी हमारी इस सूची में शामिल हैं। उनकी शादी साल 2016 में सफा बैग से हुई थी। वह अपनी पत्नी से लगभग 10 साल बड़े हैं।

शोएब अख्तर

हमारी इस सूची में पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर भी शामिल हैं। शोएब अख्तर की शादी की बात करें तो उन्होंने साल 2014 में रुबाब से शादी की थी। आपको बताना चाहेंगे कि उनकी पत्नी उनसे लगभग 18 साल छोटी है।

वसीम अकरम

हमारी इस सूची में एक और पाकिस्तानी खिलाड़ी शामिल है। वसीम अकरम ने अपनी पहली शादी साल 1995 में की थी लेकिन उनकी पत्नी का बीमारी के चलते देहांत हो गया था। जिसके बाद उन्होंने साल 2013 में शनायरा थॉमसन से शादी की है। बात करें इनके उम्र के अंतर की तो वह अपनी पत्नी से लगभग 17 साल बड़े हैं।