IPL मेगा ऑक्शन में लगी करोड़ो की बोली, तो इस खिलाड़ी ने PSL से तुरंत वापिस लिया अपना नाम !

दोस्तों आप सभी को पता होगा, की वर्तमान समय में पाकिस्तान सुपर लीग का आयोजन हो रहा है। पाकिस्तान सुपर लीग काफी जोरदार तरीके से खेली जा रही है। लेकिन दोस्तो हाल ही में खबरे सामने आई है, की इंग्लैंड के धमाकेदार बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने पाकिस्तान सुपर लीग के बीच से ही अपना नाम वापिस ले लिया है। दोस्तो हालाकि ये बात जानकर उनके फैंस काफी निराश हुए होगे, लेकिन आपको इसके पीछे का कारण बताते है। दरअसल दोस्तो एलेक्स इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम के तरफ से खेलते थे। लेकिन इस दौरान उनके कुछ निजी कारणों की वजह से उन्हे पीएसएल से नाम वापिस लेना पड़ा।

इसके अलावा आपको बताना चाहेंगे, की अभी हाल ही में आईपीएल के हुए मेगा ऑक्शन में भी नीलामी में उन्हे केकेआर टीम ने 1.5 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया। और इस बीच पाकिस्तान मीडिया के जरिए खबर सामने आई, की एलेक्स बायो बबल में होने कारण काफी थक चुके है, और यही कारण है, की उन्होंने पीएसएल के बीच से ही अपना नाम हटवा लिया। और इसी बीच PSL में उनकी टीम इस्लामाबाद यूनाइटेड ने कहा, की एलेक्स ने अपने कुछ निजी कारणों से PSL में खेलने से मना किया। और टीम मैनेजमेंट ने उन्हें इसी के साथ आगे के भविष्य के लिए उन्हे शुभकामनाएं व्यक्त की।

आपको बता दे, की इस साल एलेक्स आईपीएल में केकेआर के साथ जुड़े थे, लेकिन आईपीएल का कॉन्ट्रैक्ट मिलने के दो दिन बाद ही उन्होंने PSL से अपना नाम वापिस ले लिया। ओपनिंग बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने निजी वजहों से पाकिस्तान सुपर लीग से नाम वापस लिया है। हम भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। दोस्तो अगर हम एलेक्स के बारे में बताए, तो एलेक्स इस्लामाबाद टीम के सबसे मजबूत खिलाड़ी माने जाते है। इसी के साथ उन्होंने इस साल PSL में इस्लामाबाद के लिए 7 मैच खेले, जहां उन्होंने 42.50 की शानदार औसत से 255 रनो का स्कोर खड़ा किया।

इसके अलावा उन्होंने दमदार तरीके से दो अर्धशतक भी मारे। दोस्तो एलेक्स के जाने से इस्लामाबाद टीम को काफी नुकसान हुआ है। क्योंकि इस्लामाबाद टीम का ये ओपनिंग बल्लेबाज काफी जोरदार तरीके से बल्लेबाजी करता है। और उन्होंने पूरी दुनिया में बहुत सी टी20 लीग को अंजाम दिया है।

हालाकि आपको बताना चाहेंगे, की साल 2019 के वर्ल्ड कप के ठीक पहले उन्हे इंग्लैंड टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। और अगर उनके अब तक के मैचों की बात करे, तो एलेक्स ने अब तक कुल 334 टी20 मुकाबलों के अपनी शिरकत की है। जिसमे उन्होंने 5 शतक और 57 बार अर्धशतक लगाया है। और इसी के साथ उनके अब तक के कुल रन 9371 हुए। इसमें उनका सबसे बेहतर स्कोर 116 रनो की नाबाद पारी थी।