विराट कोहली के साथी खिलाड़ी पर लगा चोरी का आरोप, जा सकते है जेल

हाल ही में खबर निकल कर सामने आई है कि जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन के दिग्गज खिलाड़ी परवेज रसूल पर गंभीर आरोप लगे हैं। जानकारी के अनुसार उन पर पिच रोलर चुराने के आरोप लगाए गए हैं। ऑफिस बंद है और ऑलराउंडर परवेज रसूल को बोर्ड ने नोटिस जारी करते हुए कहा है कि या तो वह उनका पिच रोलर लौटा दे नही तो उन पर जल्द कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

एसोसिएशन ने अपनी जारी बयान में कहा कि आपने जेकेसीए की एक मशीन चुरा ली है आप को निर्देश दिए जाते हैं कि 1 हफ्ते के अंदर आप हमारी यह मशीन लौटा दे नहीं तो आपके ऊपर जल्दी ही कानूनी कार्रवाई की जा सकती है ‌।

आरोप लगने के बाद परवेज रसूल ने इन आरोपों से साफ मना कर दिया है उन्होंने अपने एक जारी बयान में कहा कि एक इंटरनेशनल क्रिकेटर से इस तरह का बर्ताव करना ठीक नहीं है। मैंने अपना सबकुछ जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन के लिए निछावर कर दिया है।

जिसके बाद मीडिया में काफी बवाल मच गया है बवाल को देखते हुए बोर्ड के सदस्य अनिल गुप्ता ने कहा है कि हमने केवल परवेज रसूल को नहीं बल्कि जिले के हर खिलाड़ी को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने कहा कि जिसने भी हमारी मशीन ली है उसको हम बताना चाहेंगे कि यह मशीन हमें जिला एसोसिएशन द्वारा दी गई थी।

उन्होंने कहा कि परवेज रसूल का नाम हमारे यहां रजिस्टर्ड है इसके साथ साथ ही बहुत ही ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका नाम रजिस्टर्ड है सब को चिट्ठी भेजी गई है। अनिल गुप्ता ने आगे कहा कि हमने इसलिए ऐसा किया है क्योंकि हमें अभी ऑडिट करनी है हमें हमारे खातों की पूरी जानकारी होना आवश्यक है कई सालों से ऐसा नहीं हुआ है लेकिन कुछ समय से हमारी मशीन गायब है। जैसे ही हमें कोर्ट के आदेश मिले हमें पता चला कि हमारी मशीन गायब है।