सचिन तेंदुलकर के बारे में किया था गलत ट्वीट, अब अमिताभ बच्चन ने इस तरीके से मांगी माफ़ी !

दोस्तो आप तो जानते ही है, की बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच हमेशा से हमे कोई न कोई रिश्ता देखने को मिलता ही रहता है। और इसी दौरान क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के लिए गलत ट्वीट को लेकर बॉलीवुड के मशहूर और सुपरस्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन काफी विवादो में आए थे।

हालाकि अब उन्होने अपनी इस गलती के लिए माफी मांग ली और इस मामले को यही पर खत्म कर दिया। दरअसल दोस्तो अमिताभ ने एक वीडियो ट्वीट के माध्यम से ऐसी खबर दी थी, की दुनियाभर के पूर्व इंटरनेशनल क्रिकेट के खिलाड़ी लीजेंड्स लीग में भारतीय टीम के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी शामिल होगे लेकिन दोस्तो बाद में ये खबरे झूठी साबित हुई।

एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के शनिवार को इस बात का खुलासा कर दिया, की भारतीय टीम के पूर्व महान खिलाड़ी इस लीजेंड्स लीग में शिरकत नही करेगे। आपको बता दे, की लेजेंड्स लीग क्रिकेट एलएलसी एक काफी महत्वपूर्ण लीग मानी जाती है। जो खासतौर पर रिटायरमेंट वाले खिलाड़ियों के लिए होती है। और अब इसकी शुरुवात होने वाली है, जिसने हाल ही में भारतीय टीम की घोषणा कर दी है।

अमिताभ बच्चन के प्रचार वाली इस वीडियो में हमे सचिन तेंदुलकर भी देखने को मिले। और इसी के चलते लीग में उनके शामिल होने की चर्चाएं हो रही थी। लेकिन सचिन के प्रबंधन का का देखने वाली कम्पनी एसआरटी स्पोर्ट्स के आधिकारिक प्रवक्ता ने ये साफ कर दिया की इस लीग में सचिन शामिल नहीं होगे।

एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, तेंदुलकर के लीजेंड्स लीग क्रिकेटमें भाग लेने की खबर सच नहीं है। आयोजकों को क्रिकेट प्रशंसकों और अमिताभ बच्चन को गुमराह करने से बचना चाहिए। एलएलसी में तीन टीमें होंगी जो 20 जनवरी से शुरु होने वाली लीग में एक दूसरे का सामना करेंगी। भारतीय टीम को रिप्रजेंट युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, इरफान पठान और यूसुफ पठान के साथ अन्य खिलाड़ी करेंगे।

भारत की टीम का नाम द इंडिया महाराजा होगा। लीग की दो अन्य टीमें रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड और एशिया लॉयन्स की है। जहां एक तरफ सचिन तेंदुलकर का पूरा मैनेजमेंट नाराज हुआ तभी अमिताभ ने पहला वीडियो ट्वीट डिलीट कर तुरंत दूसरा वीडियो अपलोड किया जिसमे उन्होंने लिखा, की गलती सुधार, लीजेंड्स लीग क्रिकेट टी20 का फाइनल प्रोमो, किसी को अगर परेशानी हुई है, तो माफी air खेद प्रकट करना चाहूंगा। गलती अनजाने में हुई थी।

दोस्तो इस लीग की एक टीम जिसका नाम एशिया लायंस है, हैरानी वाली बात ये है, की इस टीम में पाकिस्तान, श्रीलंका और अफगानिस्तान के खिलाड़ी शामिल हुए है। जिसमें शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, सनत जयसूर्या, मुथैया मुरलीधरन, चामिंडा वास, रोमेश कालूवितर्णा, तिलकरत्ने दिलशान, अजहर महमूद, उपुल थरंगा, मिस्बाह-उल-हक, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, मोहम्मद यूसुफ, उमर गुल और असगर अफगान हैं। आपको बताते चले, की पूर्व इंटरनेशनल खिलाड़ियों की ये लीग हमे जनवरी 2022 में देखने को मिल सकती है। और इसका लाइव टेलीकास्ट सोनी टेन 1 और सोनी टेन 3 टीवी चैनल्स पर होगा। और वही अगर हम ओटीटी प्लेटफार्म की बात करे, तो इसका सीधा प्रसारण सोनी लिव पर देखने को मिलेगा।