वीडियो : आंद्रे रसेल हुए अजीब तरीके से रन आउट, ICC भी चौंक गया, कहा- ‘ऐसा हमने कभी नही देखा’ !

बांग्लादेश और वेस्ट इंडीज का आज का मैच काफी रोमांचक तरीके से देखने को मिला जहां एक तरफ बांग्लादेश एक से एक रिकॉर्ड बना रही है। तो वही वेस्ट इंडीज ने आज के मैच में कुछ खास कमाल नहीं किया। हाल ही के आई खबर के मुताबिक बांग्लादेश और वेस्ट इंडीज के मैच में आंद्रे रसल बिना गेंद खेले ही आउट हो गए।

आज रसल की किस्मत उनके साथ नही थी। आज रसल के नसीब में एक भी गेंद खेलना नही था। दरअसल मैच के दौरान पोलार्ड आज एक भी गेंद पर ठीक से शॉट नहीं लगा पा रहे थे। जिसके चलते उन्होंने मैच के बीच में ही खुद रिटायर्ड आउट किया। और आंद्रे रसल को खेलने का न्योता दिया।

उनके बाद मैदान में रसल ने कदम रखा। लेकिन आज वेस्ट इंडीज की किस्मत उनके साथ नही थी। और रसल के साथ भी हमे कुछ ऐसा ही देखने को मिला। 13वे ओवर में तस्कीन अहमद की चौथी गेंद पर स्ट्राइक में रोस्टन चेस मौजूद थे। चेस ने रोस्तान की गेंद पर सीधा शॉट खेलने की कोशिश की। जिससे बॉल उनके पैर पे लगती हुई। स्टंप पर जा लगी। और जैसे ही बॉल स्टंप पर लगी रसल काफी आगे निकल चुके थे।

और इसी के चलते बांग्लादेश के खिलाड़ी तस्कीन अहमद जश्न मनाते हुए, नजर आए। अहमद को समझ आ गया। की रसल आउट हो चुके है। जिसकी वजह से बांग्लादेश को काफी फायदा मिला। अंपायर में भी तुरंत ही अपना फैसला जाहिर कर दिया। और रन आउट का फैसला देते हुए। रसल को मैच से बाहर होना पड़ा। तो वहीं दूसरी ओर रसल के चेहरे पर उनका दुर्भाग्यपूर्ण आउट होना साफ तौर पर देखा जा सकता था।

आईसीसी ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, की यह अभी हमने क्या देखा, टी 20 वर्ल्ड कप के इतिहास में रसल डायमंड डक से आउट होने वाले 11वे खिलाड़ी बन चुके है। और वेस्ट इंडीज के तीसरे बल्लेबाज भी, रसल के पहले पोलार्ड और सिमंस भी डायमंड डक की वजह से ही आउट हुए थे।

बता दे, की बांग्लादेश और वेस्ट इंडीज के मैच में बांग्लादेश ने पहले फील्डिंग करते हुए, वर्ल्ड कप में आगे की राह बना ली। तो वहीं वेस्ट इंडीज ने 20 ओवर के 7 विकेट गवाकर 142 रन बनाए। और वेस्ट इंडीज की तरफ से पूरन ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए, 22 गेंदों कर 40 रनो की पारी खेली।