मैच के दौरान होने लगी उल्टी उसके बाद भी नहीं रोकी गेंदबाजी

ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच में खेले जा रहे पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई जब मैदान में खेलने के लिए उतरे तो शुरू से ही असहज नजर आए।

4 ओवरों के अपने स्पेल की आखिरी गेंद फेंकने से ठीक पहले उनकी तबीयत अचानक इतनी खराब हो गई कि उन्होंने मैदान पर ही उल्टी करना शुरू कर दिया।


जब मैच का 19वां ओवर चल रहा था वह लास्ट बोल की जानी थी उसे ठीक पहले एंड्रयू टाई को उल्टी होना शुरू हो गई। और उनके चेहरे के हाव भाव से यह लग रहा था कि उनकी तबीयत काफी ज्यादा खराब हो चुकी है। लेकिन उल्टी होने के बावजूद भी एंड्रयू टाई नहीं अपनी लास्ट गेंद डाली।


इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। एंड्रयू टाई की तबीयत खराब होने के बावजूद भी उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और 4 ओवरों के अपने स्पेल में मात्र 22 रन दिए और बांग्लादेश के एक बल्लेबाज को आउट भी किया।

गेंदबाजी के दम पर जीता मुकाबला

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और 20 ओवरों में बांग्लादेश की टीम ने 7 विकेट खोकर 131 रन बनाए। लक्ष्य इतना विशाल नहीं था

इसके बावजूद भी बांग्लादेश के गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन करने की वजह से बांग्लादेश की टीम ने यह मुकाबला अपने नाम किया। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम ने 20 ओवरों में मात्र 108 रन पर ही सिमट गई।