बेटी पैदा होने के बाद विराट ने दिखाया अपना असली रूप, फिल्मों को लेकर अनुष्का पर लगाई हैं सख्त पाबंदी

दोस्ती ये बात आपको बहुत अच्छे से पता होगी की हमारी क्रिकेट दुनिया और बॉलीवुड दुनिया का शुरुवात से एक अनोखा रिश्ता रहा है। ऐसी बहुत सी बॉलीवुड अभिनेत्री है, जिन्होंने क्रिकेट खिलाड़ियों से शादी की है। और इन बॉलीवुड अभिनेत्री में से एक अनुष्का शर्मा भी शामिल है। जिन्होंने साल 2017 में लगभग सारे हिन्दू रीति रिवाजों से विराट कोहली के साथ शादी रचाई थी।

दोनो एक दूसरे को बेहद प्यार करते है, और दोनो को एक बेटी वामिका भी है। दोस्तो आपको बता दे, की मां बनने के बाद अनुष्का ने बॉलीवुड से काफी दूरियां बना ली। और फिलहाल अपना पूरा समय अपने परिवार को ही देती है। दोस्तो ये बात तो आप बखूबी जानते होगे, की दोनो ही अपने बेटी वामिका से बहुत प्यार करते है, और दोनो में अभी तक अपनी बेटी का चेहरा किसी के सामने नही आने दिया।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और अनुष्का के पति विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को बॉलीवुड की सभी ऐसी फिल्मों से दूर रहने के लिए कहा है, जिसमें बोल्ड सीन, हॉट सीन, या किसिंग सीन होते हैं। विराट नहीं चाहते कि उनकी पत्नी किसी भी ऐसी फिल्म में काम करें, जिसमें ऐसे सीन उन्हें शूट करने पड़े। वहीं विराट को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की कुछ फिल्में बहुत बेकार लगती हैं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि उन सभी फिल्मों में अनुष्का शर्मा द्वारा इंटिमेट सीन शूट किए गए थे। विराट को अनुष्का की 4 फिल्में बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती हैं। दोस्तो आपको बताते चले ,की ये फिल्म अनुष्का की सबसे शानदार फिल्मों में से एक है, लेकिन विराट को इनमे से बोल्ड सीन शॉट किए गए एक भी फिल्म अच्छे नही लगें। और अनुष्का के ये बोल्ड सीन एक्टर रणवीर सिंह के साथ शूट हुए है।

लेकिन अगर इस फिल्म की बात करे, तो ये फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने किरदार निभाया है। लेकिन इस फिल्म के अंतर्गत जो एनिमेटेड सीन शूट किए गए, तो विराट को कुछ ज्यादा अच्छे नही लगें, और इसी वजह से ये फिल्म भी विराट की न पसंद फिल्मों के से एक हुई।

साल 2015 में आई अनुष्का शर्मा की एनएच 10 मूवी विराट को रत्ती भर भी अच्छी नहीं लगी। क्योंकि इस फिल्म में अनुष्का में बहुत से बोल्ड सीन दिए है। जिसके कारण विराट को ये फिल्म बिलकुल पसंद नही आई।

दोस्तो आखरी मूवी कारण जोहर की बॉम्बे वेलवेट थी। और इस मूवी में अनुष्का और रणवीर के बीच बहुत से किसिंग सीन लिए गए है। जो की अनुष्का के पति विराट को बिल्कुल रास नहीं आये। और इन्ही सारी वजहों के कारण विराट कोहली को अनुष्का की किसी फिल्म में दिलचस्पी नजर नही आती।