अर्जुन तेंदुलकर बिना कोई मैच खेले हुए IPL से बाहर, ये बड़ी वजह आयी सामने !

आपको बता दें कि भारतीय खिलाड़ी फिलहाल यूएई में मौजूद हैं और आईपीएल का मैच खेल रहे हैं। भारत समेत पूरी दुनिया के श्रेष्ठ खिलाड़ी इस लीग में हिस्सा ले रहे हैं। भारत की ओर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए आईपीएल एक बेहतरीन प्लेटफार्म माना जाता है और यहां पर काफी ऐसे युवा आए हैं जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर भारतीय टीम में खेलने का मौका हासिल किया है।

पूर्व भारतीय महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई फ्रेंचाइजी ने नीलामी के दौरान ₹2000000 की बेस प्राइस पर खरीदा था। इस आईपीएल में मुंबई की टीम खराब प्रदर्शन कर रही है जिसके बदौलत उनका प्लेऑफ में पहुंचना भी मुश्किल हो गया है। सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर युवा प्रेशर तेज गेंदबाज हैं और वह प्रैक्टिस सेशन में बल्लेबाजों के साथ नेट गेंदबाज के तौर पर हिस्सा रहे हैं।

अर्जुन तेंदुलकर चोट लगने के कारण हुए बाहर

अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई से जुड़ने के बाद अभी तक एक भी आईपीएल का मुकाबला नहीं खेला है। आईपीएल का कोई भी मुकाबला खेलने की उम्मीद लगाए अर्जुन तेंदुलकर को झटका तब लगा जब वह प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए। चोट लगने के बाद उन्हें पूरे आईपीएल सीजन से बाहर होना पड़ा है मुंबई इंडियंस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अर्जुन तेंदुलकर की जगह है सिम अरिजीत सिंह को आईपीएल 2021 के बाकी मुकाबलों के लिए टीम में शामिल किया गया है।

अर्जुन ने मुंबई के लिए अभी तक नहीं खेला एक भी मैच

गौरतलब है कि महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर एक तेज गेंदबाज हैं और उन्होंने आईपीएल में अभी तक अपना डेब्यू नहीं किया है। हालांकि बतौर नेट गेंदबाज वह बल्लेबाजों के साथ प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा लगातार बने रहे हैं। लेकिन अब चोट लगने के कारण वह पूरे सीजन से ही बाहर हो गए हैं।