वसीम जाफर के भतीजे ने लगाया तूफानी शतक, 14 छक्के-चौके लगाकर बनाया रिकॉर्ड

मुंबई क्रिकेट टीम हाल ही में ओमान दौरे पर हैं वह ओमान की टीम के साथ एक टी-20 श्रृंखला पहले खेल चुकी है हाल ही में दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है जिसका दूसरा मैच हाल ही में हुआ था। इस मैच में मुंबई की टीम ने 231 रन से जीत हासिल की है।

अब तक की है मुंबई की टीम की सबसे बड़ी जीत बताई जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और ओमान की टीम के सामने 300 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में उनकी टीम की पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही और वह 22 ओवर में 69 रन पर ऑल आउट हो गई।

मुंबई की टीम के लिए सबसे ज्यादा रन वसीम जाफर के भतीजे अरमान जाफर ने बनाए उन्होंने 114 गेंदों का सामना करते हुए 122 रन का विशाल स्कोर बनाया। उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके व तीन छक्के लगाए।

एक समय ऐसा था जब मुंबई की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और उन्होंने अपने शुरुआती विकेट जल्दी-जल्दी को दिए थे जिसके बाद अरमान जाफर ने मुंबई की टीम की कमान संभाली और धुआंधार शतक लगाते हुए ना केवल मुंबई की टीम को जीत दिलाई बल्कि मुंबई की टीम का स्कोर 300 के पार पहुंचा दिया।

जाफर ने छठे विकेट के लिए सुजीत नायक के साथ मिलकर 103 गेंदों का सामना करके 122 रन की साझेदारी की साझेदारी के चलते मुंबई का टीम का स्कोर 300 पर पहुंचा दिया। जवाब में ओमान की टीम की शुरुआत काफी अच्छी नहीं रही और उन्होंने 24 रन पर महेश तीन विकेट गंवा दिए थे

जिसके बाद वह पूरे मैच में कभी उबर नहीं पाए और मात्र 69 रन बनाकर पूरी टीम ऑल आउट हो गई। अरमान जाफर को उनके धुआंधार शतक के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।