वीडियो : अर्शदीप सिंह ने शानदार इन-स्विंग गेंद से किया, शुभमन गिल को क्लीन बोल्ड !

कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आज आईपीएल का 45वा मैच खेला जा रहा है । ये मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण है खासकर पंजाब किंग्स के लिए अगर वो ये मैच में जीत हासिल करती है तो उनके प्लेआफ में पहुंचने की संभावना बनी रहेगी ।

अगर टॉस की बात करें तो टॉस आज पंजाब किंग्स ने जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । दोनों ही टीमों ने आज अपने इलेवन में 2-3 बदलाव किए । केकेआर ने फर्गुसन और वॉरियर के बदले मावी और सेइफर्ट को अपने टीम में जगह दिया । वहीं पंजाब किंग्स ने अपने टीम में तीन बदलाव किए मंदीप सिंह , क्रिस गेल और हरप्रीत बरार के बदले मयंक अग्रवाल , फबियन एलन और शाहरुख को टीम में जगह दिया ।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आईं केकेआर की टीम के लिए शुरुआत उतनी अच्छी नहीं रही । उन्होंने अपने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को मात्र 10 के स्कोर पर ही गवा दिया । उन्हें अर्शदीप सिंह ने एक शानदार गेंद से बाहर का रास्ता दिखाया ।

तीसरे ओवर के दूसरे गेंद पर शुभमन गिल ने अर्शद्रीप के गेंद पर स्ट्रेट ड्राइव खेलने की कोशिश की मगर गेंद उनके बल्ले और पैरो के बीच से जाकर सीधा विकेट पर जाकर लगी । ये गेंद का सामना करना किसी भी बल्लेबाज के लिए उतना आसान नहीं था।