वीडियो : अर्शदीप सिंह के धुआंधार गेंदबाज़ी के आगे राजस्थान चित, 5 विकेट झटके

आज आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच दुबई में मैच खेला जा रहा है. पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने पहले टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया.

राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत काफी शानदार रहीं. इवन लुईज और यशस्वी जैसवाल ने काफी शानदार शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 54 रनों की ताबड़तोड़ साझेदारी की.

इवन लुईज ने 36 रन बनाए तो यशस्वी जैसवाल ने 49 रनों की पारी खेली. उसके अलावा संजू सैमसन ने निराश किया और वो फ्लॉप रहें, लेकिन लियाम लिविंगस्टोन ने तेजी से 25 रनों की पारी खेली.

उसके बाद महीपाल लोमरर ने तुफानी बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 2 चौके और 4 छक्के लगाए.

एक समय ऐसा लग रहा था कि राजस्थान रॉयल्स आसानी से 200 से ज्यादा रन बनाएगा, लेकिन पंजाब किंग्स के गेंदबाज अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी ने आखिरी ओवरों में कमाल की गेंदबाजी की और राजस्थान रॉयल्स का स्कोर 20 ओवरों में 185 रन हुए.



अर्शदीप सिंह ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 32 रन देकर 5 विकेट लिए और अपने आईपीएल करियर के पहले 5 विकेट लिए. अर्शदीप सिंह ने इवन लुईज, लियाम लिविंगस्टोन, महीपाल लोमरर, चेतन सकारीया और कार्तिक त्यागी का विकेट लिए.

अर्शदीप सिंह ने काफी शानदार गेंदबाजी की और कुछ धीमी गेंदें डाली जिसे खेलने में बल्लेबाजों को काफी परेशानी हुई. उसके अलावा उन्होंने कुछ बेहतरीन यॉर्कर गेंदे भी डाली.

अर्शदीप सिंह ने 5 विकेट लेकर राजस्थान रॉयल्स के स्कोर को 185 रनों पर रोकने में अहम भुमिका निभाई. अर्शदीप सिंह को मोहम्मद शमी का भी अच्छा साथ मिला और उन्होंने 3 विकेट लिए.

अर्शदीप सिंह ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए पंजाब किंग्स के फैन्स का दिल जीता और उनकी काफी तारीफ सभी ने की हैं. अर्शदीप सिंह का ये प्रदर्शन पंजाब किंग्स को जीता पाता है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा.