यह दिग्गज़ भारतीय खिलाड़ी बनेगा, IPL की टीम अहमदाबाद का हेड कोच !

इस साल आईपीएल काफी बड़ा और धमाकेदार आईपीएल होने वाला है और इस साल आईपीएल में 10 टीमें खेलते हुई हमें नज़र आएगी. इस साल से आईपीएल में 2 नयी टीमें जुड़ गयी हैं जिसमें अहमदाबाद और लखनऊ शामिल हैं.

2 नयी टीमें अब अपनी टीम के लिए कोचिंग स्टाफ ढूंढ रहीं हैं और अहमदाबाद टीम के कोचिंग स्टाफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को अहमदाबाद टीम का मुख्य कोच बना सकती है.

आशीष नेहरा से अहमदाबाद फ्रेंचाइजी बातचीत कर रही है और ये बातचीत सफल रहीं हैं ऐसा बताया जा रहा है और आशीष नेहरा भी अहमदाबाद टीम के मुख्य कोच बनने के लिए तैयार हैं.

आशीष नेहरा आईपीएल में मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं. आशीष नेहरा आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजी कोच भी रहें हैं और उनको आईपीएल में कोचिंग का अनुभव रहा है.

आशीष नेहरा के अलावा अहमदाबाद फ्रेंचाइजी इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी विक्रम सोलंकी को बल्लेबाजी कोच बनाने का विचार कर रही है तो दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी और भारत के पूर्व कोच गैरी कर्स्टन को टीम का मेंटोर बनाने का विचार कर रही है.

वैसे बात करें तो कोचिंग स्टाफ के अलावा अहमदाबाद टीम 3 खिलाड़ियों को अॉक्शन से पहले अपनी टीम में लेगी और खबरों के मुताबिक, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या और डेविड वॉर्नर को अहमदाबाद टीम अॉक्शन से पहले अपनी टीम में शामिल करना चाहती हैं.

7 जनवरी से पहले 2 नयी टीमें अपने टीम में 3-3 खिलाड़ियों को शामिल कर सकती हैं और कोचिंग स्टाफ का भी अॉक्शन से पहले बनना काफी महत्वपूर्ण हैं.

अब आशीष नेहरा, विक्रम सोलंकी और गैरी कर्स्टन को अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी कोचिंग स्टाफ में शामिल करती हैं या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा.