वीडियो : 35 साल की उम्र में भी कम नहीं हुई है अश्विन की धार, 2 गेंदों में 2 विकेट लेकर मचाई सनसनी !

टी 20 वर्ल्ड कप शुरू हो चुका है। ऐसे में सभी टीमें अपनी पूरी तैयार के साथ मैदान में उतर रही है। आपको बता दे, की कई टीमों के खिलाड़ी अपनी उम्र के चलते मैदान में वो दम नही दिखा पा रहे। तो वही दूसरी तरफ अश्विन 35 साल के होने बाद भी मैदान में जोरदार तरीके से खेलते हुए नजर आए।

आपको बता दे, की टी 20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपने पहले टीम से अपना दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल चुकी है। जिसमे रोहित की कप्तानी और गेंदबाज के रूप में हमे विराट कोहली देखने को मिले। अपने पहले ही मैच अश्विन 2 विकेट लेकर अपनी दमदार भूमिका निभाते हुए नजर आए।

बता दे, की अश्विन ने कंगारू पारी के अपने पहले ही ओवर में मिचेल मार्श और डेविड वार्नर को आउट करते हुए। फैंस और अपनी टीम के खिलाड़ियों को बेहद खुश कर दिया। जानकारी के बताते चले, की इससे पहले अश्विन को लेकर ये सवाल उठ रहे थे, की उनने प्लेइंग इलेवन में लिया जाएगा या नही। बता दे, की अपनी ऐसी रणनीति के साथ खेलकर अश्विन ने अपने आलोचकों का मूंह पूरी तरह से बंद कर दिया। बता दे, की 35 साल के होने के बाद भी अश्विन की मैदान में वही रफ्तार देखने को मिली।

ऐसे में टीम इंडिया के बाकी के मैचों में अश्विन का होना लगभग तय ही हो गया है। लेकिन दो विकेट लेने के बाद भी अश्विन हैट्रिक नही ले पाए। लेकिन उनका ये प्रदर्शन कप्तान विराट कोहली के लिए एक जबरदस्त प्रदर्शन साबित हुआ। जिसको देखकर सभी खिलाड़ी और उनके फैंस बेहद खुशी मना रहे है। बता दे, की अगर अश्विन सभी मैचों में अपना यही प्रदर्शन देते रहे, तो ऐसा भी हो सकता है, की आने वाले दिनों में वह इंडियन टीम के कप्तान के रूप में हमे नजर आए। और ये हमारे और सारे फैंस के लिए बहुत खबर साबित होगी।