वीडियो : रविचंद्रन अश्विन की हुई ओएन मॉर्गन और टीम साउथी से लड़ाई !

आज के मैच में दिल्ली की टीम और कोलकाता के बीच में खेला गया मुकाबला काफी रोमांचक रहा जहां दिल्ली की टीम ने आज कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया जैसा कि हमेशा उनसे उम्मीद की जाती है कि दिल्ली की टीम में हमेशा अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन उन्होंने आज उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं किया

लेकिन बात करें कोलकाता की टीम की तो उन्होंने आज के समय में अब तक आईपीएल का सबसे बेस्ट प्रदर्शन किया और उनकी पोलिंग टीम ने दिल्ली की टीम को बिल्कुल ही धारा सही कर दिया। लेकिन इस मुकाबले के बीच कुछ ऐसा हुआ जो कि क्रिकेट प्रेमियों को बिल्कुल पसंद नहीं आएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वेंकटेश ईयर जोकि युवा गेंदबाज और बल्लेबाज हैं जिन्होंने आज अपनी गेंदबाजी में वह प्रदर्शन करके दिखाया है जो कि शायद कोई भी गेंदबाज नहीं कर पाया होगा उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी करते हुए दिल्ली के 2 मैन बेस्ट मैन का विकेट लिया है।

लेकिन मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ है जो कि कोई भी क्रिकेट प्रेमी नहीं चाहेगा आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रविचंद्रन अश्विन और टिम साउदी के बीच मैच के अंतिम क्षणों में कुछ ऐसी घटना हुई जो की बहुत गलत थी।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि जब दिल्ली की टीम मैदान पर बैटिंग कर रही थी उस समय रविचंद्रन अश्विन और टिम साउदी के बीच शब्दों के कुछ नोकझोंक हुई थी और उनके बीच कुछ शब्दों के आदान-प्रदान भी हुए थे अब यह नहीं कहा जा सकता कि वह गलत थे कि अच्छा था लेकिन उनके लिए क्षण को देखकर लगता है कि उनमें थोड़ी तीखी नोकझोंक हुई थी।

यह नोकझोंक एक अच्छी क्रिकेट के खिलाफ है। इसके बाद कप्तान इयान मोर्गन और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को खुद बीच के अंदर आना पड़ा था और दोनों खिलाड़ियों को समझा कर वापस भेजना पड़ा था।