वीडियो : अश्विन और ऋतुराज के बीच हुई तीख़ी नोकझोंक, डगआऊट मे बैठे पोंटिग की छूट पड़ी हँसी !

आईपीएल 2021 के पहले क्वालिफायर में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली को चार विकेट से हरा दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 5 विकेट पर 172 रन बनाए थे। जवाब में सीएसके ने 19.4 ओवरों में 6 विकेट पर 173 रन बनाकर मैच जीत लिया।सीएसके की जीत में ऋतुराज गायकवाड़‌ और रॉबिन उथप्पा की अहम भूमिका रही। धोनी ने भी छह गेंदों पर निर्णायक 18 रनों की शानदार पारी खेली।

ऋतुराज ने खेली 70 रन की पारी

उथप्पा और गायकवाड़‌ ने 13.5 ओवरों में 110 रन जोड़कर मैच को चेन्नई की पकड़ ला दिया। उथप्पा ने 44 गेंदों की पारी में सात चौके और दो छक्के लगाए। वहीं ऋतुराज ने 50 गेंदों का सामना करते हुए पांच चौके और दो छक्के लगाये।

ऋतुराज ने 70 रन की अहम पारी खेलकर सीएसके के फैन्स को नाचने पर मजबूर कर दिया। गायकवाड़ और उथप्पा की पारी ने सीएसके की जीत की नींव रखी। बाद में धोनी ने अपनी फिनिशर की भूमिका निभाई।

रिकी पोंटिग क्यो हसते हुए आए नजर

दिल्ली की टीम के अनुभवी स्पिनर अश्विन ने दोनों के बीच होने वाली साझेदारी को तोड़ने के लिए कई रणनीति बनाई। एक बार तो अश्विन ने ऋतुराज के शॉट खेलने के इरादे को परखने के लिए गेंद नहीं किया। दरअसल हुआ ये कि 9वें ओवर की तीसरी गेंद को करने के लिए अश्विन पूरी तरह से तैयार थे, लेकिन उन्होंने गेंद को फेका नही।

जिससे ऋतुराज ने उस समय तो रिएक्ट नहीं किया लेकिन बाद में जब अश्विन फिर से गेंदबाजी करने आए तो और जैसे ही वो गेंद फेंकने वाले थे गायकवाड़ पीछे हट गए। जिसके कारण एक बार फिर अश्विन गेंद नहीं कर पाए। डगआउट में बैठे दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग गायकवाड़ और अश्विन के बीच हुई इस घटना को देखकर हंसते हुए नजर आए।