अश्विन को टीम में जगह ना देने पर भड़की उनकी पत्नी ट्वीट कर कोहली पर उतारा गुस्सा

भारत की टीम अभी के समय इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है जिसका चौथा टेस्ट मैच अभी खेला जा रहा है। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों ही टीमें एक-एक मैच जीतकर अभी के समय में बराबरी पर हैं। पिछले मैच में भारतीय टीम बुरी तरीके से हारी थी जिसकी वजह से टीम में बदलाव करने की मांग लगातार उठ रही थी।

सभी भारत के पूर्व क्रिकेटर यह मांग कर रहे थे कि रविचंद्रन अश्विन को टीम में जगह देनी चाहिए लेकिन उन्हें चौथे टेस्ट मैच में विराट कोहली ने टीम में जगह नहीं दी। इसी बीच रविचंद्रन अश्विन की पत्नी ने ट्विटर पर ट्वीट कर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि अश्विन की पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वह अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट डालती रहती है। वह हर छोटी से छोटी बात को लेकर ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया देती रहती है।

ऐसा ही कुछ उन्होंने हाल ही में किया है जब उनके पति को चौथे टेस्ट मैच में जगह नहीं मिली तो उन्होंने ट्वीट कर कर विराट कोहली पर अपना गुस्सा निकाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रविचंद्रन अश्विन की पत्नी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी बेटी दूरबीन लेकर देख रही है लेकिन खास बात यह रही कि उन्होंने इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा कि रविचंद्रन अश्विन को देख रही है।

रविचंद्रन अश्विन लगाकर टीम से बाहर चल रहे हैं टीम में गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के चलते भी उनको जगह नहीं मिल पा रही है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चयन किया गया था लेकिन टेस्ट सीरीज खत्म होने को है लेकिन खास बात यह रही कि उनको अभी तक टीम में जगह नहीं मिली है। उनके अलावा भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा भी फिट नहीं नजर आ रहे हैं इसी वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है।