इस खिलाड़ी की जगह रविचंद्रन अश्विन को मिल सकती है जगह पूर्व कप्तान ने किया दावा

भारतीय टीम और इंग्लैंड की टीम के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए जा रही है जिस के तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा और उन्हें काफी बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा। अभी दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं और चौथा टेस्ट जल्दी ही शुरू होने जा रहा है।

चौथे टेस्ट में भारतीय टीम की कोशिश रहेगी कि वह इस मैच में जीत दर्ज कर कर सीरीज में बढ़त बना ले। लेकिन जैसा प्रदर्शन पिछले मैच में भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों का रहा चयन करता हूं कि लिए यह काफी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। ऐसे में भारतीय टीम के चयनकर्ता चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में बहुत सारे बदलाव करने की सोच रहे हैं।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि विश्व के नंबर दो गेंदबाज और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को इंग्लैंड के खिलाफ 2 सितंबर से होने वाले मुकाबले में मौका मिल सकता है। उन्होंने कहा कि लंबे समय से दुनिया के नंबर दो गेंदबाज को टीम से बाहर रखना कोई समझदारी की बात नहीं है। ऐसे में उनका मानना है कि अश्विन कि जल्द ही टीम में वापसी हो सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता देगी रविचंद्रन अश्विन को अभी तक एक भी टेस्ट में खेलने का मौका नहीं मिला है।

ऐसे में तीसरे टेस्ट में बेहद खराब प्रदर्शन करने वाले इशांत शर्मा को शायद भारतीय टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है और उनकी जगह रविचंद्रन अश्विन को खिलाया जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तीसरे टेस्ट मैच में इशांत शर्मा का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था और उन्होंने जमकर रन लुटाए थे। ऐसे में जानकारों का मानना है कि इशांत शर्मा को चौथे टेस्ट में बाहर करके रविचंद्रन अश्विन और शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह दी जा सकती है।