वीडियो : आवेश के सामने नहीं चली हार्दिक की चतुराई, गवानी पड़ी विकेट !

आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल के बीच आईपीएल 14 का 46वे मैच चल रहे हैं । ये मैच दोनों ही टीम के लिए काफी निर्णायक है खासकर मुंबई इंडियंस के लिए। मुंबई को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए ये मैच में जीत हासिल करना बेहद जरूरी है । वहीं दिल्ली के लिए भी टॉप 2 में कायम रहने के लिए जीत बहुत जरूरी है ।

आज दिल्ली कैपिटल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आईं मुंबई इंडियंस टीम को काफी खराब रही । उन्होंने दूसरे ही ओवर में उनके कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का विकेट गंवा दिया ।

रोहित के विकेट के बाद क्विंटन डि कॉक और सूर्यकुमार यादव ने पारी को संभालने की कोशिश की मगर क्विंटन डि कॉक भी कुछ खास नहीं कर पाए । क्विंटन डि कॉक के विकेट के बाद लगातार अंतराल पर मुंबई इंडियंस विकेट गवाती रही और उन्होंने 14 ओवर में ही अपने 5 विकेट गवा दिया ।

पारी को एक अच्छी फिनिशिंग देने की जिम्मेदारी पांड्या भाईयो पर आ गई । मगर हार्दिक पांड्या पारी को फिनिश करने में असफल रहे । वो 17 रनों पर आवेश खान ने बोल्ड कर दिया ।

हार्दिक पांड्या ने आवेश खान के 19वे ओवर के पहले गेंद को ऑफ स्टंप से बाहर निकलकर आवेश की लाइन बिगड़ने की कोशिश की मगर आवेश को उससे कोई फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने सीधा लेग स्टंप पर यॉर्कर डालकर हार्दिक को क्लीन बोल्ड कर दिया ।